Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Unlock-3 के दौरान खुल गए पार्क, महिलाएं बोलीं - अब हम खुद को बनाए रखेंगी चुस्त दुरुस्त

बिहार में आज से अनलॉक-3 की शुरुआत हो गई है। इसके साथ ही पटना में आम लोगों के लिए पार्क खुल जाने पर सबसे ज्यादा प्रसन्न महिलाएं नजर आईं। राजधानी पटना समेत अन्य जगहों पर पार्कों में काफी महिलाएं पहुंची।

Women happy on park opened in Corona Unlock 3 in Bihar patna corona news
X

पटना

बिहार (Bihar) में कोरोना अनलॉक-3 (Unlock-3) के दौरान बुधवार से सभी पार्कों (parks) को खोल दिया गया है। जिसके साथ ही विभिन्न पार्कों में टहलने वालों की बड़ी संख्या उमड़ पड़ी। इनमें एक बड़ी संख्या महिलाओं (women) की भी रही, जो पार्कों के एक बार फिर से खुल जाने को लेकर काफी खुश नजर आईं। पार्क पहुंची महिलाओं ने कहा कि कोरोना लॉकडाउन (corona lockdown) में घरों में बंद हो गए थे। अब पार्कों के खुल जाने के साथ ही घरों से बाहर निकलने का मौका मिला है।

बुधवार से राजधानी पटना (Patna) में सभी पार्क खुल गए हैं। वहीं पटना के सबसे बड़े राजधानी वाटिका के खुलने की कई तस्वारें सामने आईं हैं। जिसमें राजधानी वाटिका में आज घूमने के लिए पहुंचे हुए लोगों की एक बड़ी संख्या नजर आई। जिसमें महिलाओं की संख्या भी काफी थी। इनमें से ही कुछ महिलाओं ने बताया कि घर में रहते रहते ऊब गई थीं। मौका नहीं मिलता था कि घर में अपने आप को कैसे चुस्त-दुरुस्त रखें। पर आज से पार्क खुल चुके हैं तो अच्छा महसूस हो रहा है व खुशी भी हो रही है। महिलाओं ने यह भी बताया कि हम सरकार से निवेदन करना चाहेंगे कि पार्क को हर स्थिति में बंद ना करें। क्योंकि सबसे ज्यादा दिक्कत महिलाओं को होती है। क्योंकि हम महिलाओं को कोई जगह नहीं मिलती है कि अपने आप को फिट रख सकें।

आपको बता दें कि 23 जून से यानी कि आज से बिहार में कोरोना अनलॉक-3 शुरू हो गया है। जिसमें पार्कों के साथ सभी सरकारी व प्राइवेट कार्यालयों में 100 फीसदी मौजूदगी के साथ कार्य शुरू करने के आदेश दिए गए हैं। इसके अलावा राज्य में अब दुकानों के खुलने का समय भी शाम सात बजे तक कर दिया गया है। बिहार में नाइट कर्फ्यू रात 9 बजे से लागू होगा।

Next Story