Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाभी को सेक्स रैकेट में उतारने का दबाव बनाने के लिए ननद ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान

बिहार के सासाराम जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक ननद अपनी ही भाभी को देह व्यापार में उतारना चाहती थी। जब उसने मना कर दिया तो बुआ ने अपने ही भतीजे का अपहरण करवा दिया।

Woman pressurizes her sister in law for join sex racket by kidnapping her innocent child bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के रोहतास (Rohtas) जिले में एक महिला ने अपनी हरकतों से मनवता को शर्मसार कर दिया है। यहां एक महिला अपनी ही भाभी (Sister in law) पर देह व्यापार (prostitution) के धंधे में शामिल होने के लिए दवाब बना रही थी। लेकिन भाभी ने अपनी ननद की बात नहीं मानी। इसपर महिला ने खौफनाक कदम उठाते हुए अपने ही आठ वर्षीय भतीजे का अपहरण (nephew kidnapped) कर लिया। जिससे कि अपने बच्चे को बचाने के लिए भाभी सेक्स रैकेट में उतर आए। रिश्तों को शर्मसार करने वाली यह घटना सासाराम (sasaram) जिले के कोचस की बताई जा रही है।

आरोप के अनुसार करीब 3 महीने पहले कोचस थाना इलाके के नैनाकोन गांव के रहने वाले आठ वर्षीय लड़के को 29 मार्च की दोपहर में सगी बुआ पूनम के बेटे प्रीतम पांडेय द्वारा पड़ोस के लड़के को झांसा देकर नहर पर बुला लिया गया। इसके बाद बुआ पूनम का बेटा उक्त बच्चे को वहां से अपने साथ लेकर चला गया। वहीं लापता पुत्र की खोज में पिता आसपास के इलाकों में चक्कर लगा रहे थे। पर पुलिस (Police) से बेहतर सहयोग नहीं मिलने की वजह से वह निराश होकर वापस लौट गए। इसके बाद पिता ने एक अप्रैल को अपनी बहन पूनम और उसके बेटे प्रीतम पांडेय पर कोचस थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया।

शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी को देह व्यापार के धंधे में शामिल कराने के लिए दवाब बनाने के लिए उनकी बहन पूनम ने ही उनके मासूम बेटे का अपहरण किया है। इसके बाद करीब तीन महीनों से पुलिस लापता बच्चे की खोज में जुटी थी।

फेसबुक ने बच्चे को खोजने में अहम भूमिका निभाई

सबसे बेहतर बात ये रही कि फेसबुक पर बच्चे के लापता होने की सूचना तस्वीर के साथ अपलोड की गई थी। वहीं सोमवार को किसी ने उत्तर चंदौली के पीडीडीयू नगर कोतवाली इलाके स्थित कबीरपुर गांव में उक्त बच्चे को एक दुकान से सामान खरीदते हुए देखा। इस बात की सूचना पिता ने बिहार पुलिस को दे दी। मंगलवार को बिहार पुलिस की टीम ने यूपी पुलिस के सहयोग से कबीरपुर गांव स्थित एक किराए के मकान पर छापा मार दिया। जहां से पुलिस ने अपहरण के आरोप में बुआ पूनम को अरेस्ट कर लिया। साथ ही मासूम बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। जानकारी के अनुसार यूपी पुलिस ने कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद आरोपी महिला को बिहार पुलिस को सौंप दिया है।

Next Story