Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान से पटना पहुंची महिला के साथ गैंगरेप, वारदात के वक्त मौजूद था चार वर्षीय मासूम बच्चा

बिहार की राजधानी पटना से हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां बदमाशों ने कोटा से पहुंची एक महिला के साथ उसके मासूम बच्चे के सामने ही गैंगरेप किया। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

Woman gang-raped in front of her innocent child in Patna bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के पटना (Patna) जिले में एक बार फिर एक महिला हैवानियत का शिकार बनी (woman became victim of cruelty) है। नशा खिलाकर पहले तो महिला के साथ लूटपाट (looting) की गई। वहां उसका छोटा सा बच्चा भी मौजूद था। फिर बदमाशों ने ऐसी ही हालत में मिला के साथ गैंगरेप (Gange rape) किया। पीड़ित महिला के बयान पर फतुहा थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस (Police) ने मामले में एक्शन लेते हुए दो बदमाशों को अरेस्ट भी कर लिया है। दो अन्य आरोपी अभी पुलिस पकड़ से दूर बताए जा रहे हैं।

नशाखुरानी गिरोह ने दिया वारदात को अंजाम

पीड़ित महिला राजस्थान के कोटा में अपने पति के साथ रहती है। महिला का पैतृक घर मोतिहारी जिले में है। मोतिहारी जाने के लिए महिला कोटा से पटना आई थी। बताया जा रहा है कि महिला अपने 4 वर्षीय बच्चे के साथ कोटा से बिहार के मोतिहारी के लिए निकली थी। शनिवार को शाम के वक्त वह पटना स्टेशन पहुंची। वहां मौजूद ऑटो चालक के तौर में नशा खुरानी गैंग ने महिला को अपना शिकार बना लिया। इस ऑटो में महिला के साथ ही गैंग के कुछ बदमाश सवार हो गए व रास्ते में नशा खिलाकर महिला को नर्वस कर दिया। बदमाश महिला को गौरीचक थाना इलाके स्थित सुडीहा में एक गोदाम में लेकर पहुंचे। यहां बदमाशों ने महिला से 20 हजार नगद, मोबाइल व दूसरी चीजें लूट लीं। यहीं पर बदमाशों ने उसके मासूम बच्चे के सामने ही महिला के साथ बारी-बारी से रेप किया। इसके बाद बदमशों ने महिला को फतुहा फोरलेन पर ओवरब्रिज के निकट बच्चे के साथ छोड़ दिया। कई घंटों तक पीड़िता यहीं पर ऐसी हालत में पड़ी रही।

पुलिस को यहां अर्ध बेहोश मिली थी महिला

रविवार की सुबह में पुलिस ने अर्ध बेहोशी की अवस्था में महिला को बरामद किया। फिर महिला से पूरी जानकारी ली गई। पहले तो मामले को छिपाने का पूरा प्रयास किया। पर जब केस फतुहा थाने में दर्ज हो गया तो सनसनीखेज खुलासा हुआ। महिला के बयान के आधार पर फतुहा पुलिस ने दरियापुर-उसफा के रहने वाले पंकज कुमार व सोतीचक के रहने वाले सोनू उर्फ विमल कुमार को दबोच लिया। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में दो और मामले में दो आरोपी और लिप्त बताए हैं। फिलहाल ये दोनों आरोपी फरार हैं। पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

Next Story