Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मौलाना ने मजबूर महिला के साथ कमरे में किया गंदा काम, बाहर बैठा दिए पीड़िता के बच्चे

बिहार की राजधानी पटना में एक महिला के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिए जाने की खबर सामने आई है। जहां एक मौलाना ने पहले तो नौकरी दिलाने के बहाने से एक मजबूर महिला को अपने घर में बुला लिया। फिर उसने एक कमरे में ले जाकर महिला के साथ गंदा काम कर दिया।

Woman filed molestation case against Maulana in Patna Lockdown news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में महिलाओं के खिलाफ आपराधिक मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे है। अब ऐसी ही एक खबर राजधानी पटना (Patna) से सामने आई है। जहां एक महिला ने मुसलमानों की एक बड़ी संस्‍था के नाजिम (Nazim) पर जबर्दस्‍ती और छेड़खाड़ (Molestation) करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने महिला की लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया। साथ ही मामले में जांच-पड़ताल भी शुरू कर दी है। महिला का कहना है कि नौकरी दिलाने की बात कहकर मौलाना ने उसे अपने घर बुलाया था। इस सिलसिले में वो बात करने के लिए मौलाना के घर गई थी।

इसी दौरान पीड़िता को मौलाना ने अपने घर के एक कमरे में बंद कर लिया और उसके साथ गंदा काम (Dirty work) कर डाला। इस दौरान मौलाना पर महिला के गिड़गिड़ाने और ऐसा नहीं करने की गुहार लगाने का भी कोई असर नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि इस संस्था का मुस्लिमों की एक बड़ी आबादी के बीच गहरा दबदबा है। महिला के अनुसार यह संस्था घरेलू और मजहबी मामलों में मार्गदर्शन भी करती है। इसके अलावा यह विभिन्न प्रकार के सामाजिक कार्यों को भी करवाती है। मौलाना नाजि‍म इस संस्था के काफी बड़े पदाधिकारी हैं।

नौकरी दिलाने का झांसा देकर मौलाना ने अपने घर बुलाई थी महिला

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक मौलाना ने उसके साथ यह गंदा काम करीब 11 महीनों पहले किया था। कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के वक्त पीड़िता आर्थिक संकट से जूझ रही थी और अपने लिए काम की भी खोज कर रही थी। काम के सिलसिले में ही पीड़िता ने नाजिम से उस दौरान संपर्क किया था। जिस पर नाजिम ने महिला को काम दिलाने का विश्वास दिलाया और उसे अपने घर बुला लिया। इस पर उक्त महिला लॉकडाउन के दौरान साल 2020, 22 अप्रैल को मौलाना के घर पहुंच गई।

उस वक्त पीड़िता के साथ उसके बच्चे भी थे। मौलाना ने महिला के बच्चों को कमरे के बाहर ही बैठा दिया व महिला को कमरे के अंदर बुला लिया और गेट बंद कर लिया। जहां मौलाना ने महिला के साथ गलत हरकतें करनी शुरू कर दीं। जिसका महिला ने काफी विरोध जताया था। लेकिन उस पर महिला की इन बातों का कोई असर नहीं हुआ। वहीं पीड़िता ने मौलाना की इस गंदी हरकत के मामले को देरी से दर्ज कराए जाने के पीछे अपनी जान-माल का भय बताया है। पीड़िता का कहना है कि मौलाना और उसके लोगों ने इस मामले का किसी से खुलासा नहीं करने दी धमकी दी थी।

Next Story