Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

झांसा देकर महिला बैंककर्मी के साथ किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात

बिहार के मुजफ्फरपुर से शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां झांसा देकर महिला बैंककर्मी के दुष्कर्म किया गया। जब वह गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात करा दिया। पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी है।

Woman bank worker got pregnant after rape in muzaffarpur Bihar Latest News
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में महिला के साथ रेप (Rape) समेत अन्य तरह की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा वारदात मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले से सामने आई है। यहां एक महिला बैंककर्मी ने शुक्रवार को अपने सहकर्मी पर रेप (rape of female bank worker) करने का आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने वारदात की वीडियो भी बना ली और उसने उक्त वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उससे दो बार में 55 हजार रुपये भी हड़प लिए। नगर थानेदार ओमप्रकाश ने कहा कि पीड़िता ने अपनी आवेदन में मिठनपुरा थाने स्थित रामबाग के रहने वाले गौरव कुमार को नामजद किया गया है। उन्होंने बताया कि रेप और यौन शोषण की जांच-पड़ताल की जिम्मेदारी दारोगा बबीता कुमारी को सौंप दी गई है।

शिकायत के अनुसार पीड़ित महिला गोला रोड स्थित एक बैंक में नौकरी करती है। इसी बैंक में महिला के साथ ही गौरव कुमार भी कार्य करता था। इसी बैंक में महिला की आरोपित गौरव से मित्रता हुई थी। इसके बाद नवंबर 2018 में गौरव अपनी मां से मिलाने का झांसा देकर उसे अपने घर पर लेकर पहुंचा। फिर उसने महिला को नशे की दवा खिला दी और उसके साथ रेप कर दिया। वहीं उसने दुष्कर्म की वारदात का वीडियो भी बना लिया। वहीं जब पीड़िता होश में आई तो गौरव ने उसकी मांग में सिंदूर भरा और मंगलसूत्र पहना डाला। साथ ही गौरव ने उस वक्त कहा था कि आज से वह उसकी पत्नी बन गई है। इसके बाद झांसा देकर लगातार गौरव महिला का यौन शोषण करता रहा। इस बीच महिला गर्भवती भी हो गई। इस पर आरोपित गौरव ने अपने पिता के साथ मिलकर उसका गर्भपात करा दिया।

Next Story