Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सत्ता किसे परिवार के लिए व किसकाे जन कल्याण के लिए चाहिये, जनता देती है जवाब : डॉ. अजय आलोक

नीतीश कुमार पर लालू यादव, तेजस्वी द्वारा कुर्सी के लिये पलटियां मारने के आरोप लगाये जाने पर जदयू उनके बचाव में उतर आई है। जदयू नेता डॉ. अजय आलोक ने कहा कि सत्ता परिवार के लिए किसे चाहिए व जन कल्याण के लिए किसे? यह जवाब जनता चुनाव परिणाम से देती है।

Bihar Assembly Election: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बढ़ाई नियोजित शिक्षकों की सैलरी, 1 अप्रैल 2021 से होगा लागू
X
नीतीश कुमार

जदयू नेता डॉक्टर अजय आलोक ने मंगलवार को ट्वीट कर लालू यादव समेत तमाम विरोधियों पर निशाना साधा है। डॉक्टर अजय आलोक ने कहा कि सियासत में कोई स्थाई दुश्मन या दोस्त नहीं होता है। उन्होंने कहा कि राजनीति में एक दूसरे की ज़रूरतें होती हैं। आलोक ने कहा कि इसलिए पहले किसने क्या बोला, इसका कोई मतलब नहीं है। जदयू नेता ने कहा कि समय बोलवाता है, लक्ष्य सभी पार्टियों का सत्ता हासिल करना ही होता है। वहीं जदयू नेता डॉ. अजय आलोक ने लालू यादव, तेजस्वी यादव समेत तमाम विपक्षियों पर निशाना साधते हुये कहा कि लेकिन सत्ता परिवार के लिए किसे चाहिए व जन कल्याण के लिए किसे? इस बात का जवाब जनता चुनाव परिणाम से देती है।



लालू प्रसाद यादव की पल्टीबाजी का है पूरा इतिहास : राजीव रंजन

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने भी मंगलवार को ट्वीट कर विरोधियों पर निशाना साधा है। साथ ही जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के बचाव में उतर आये हैं। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के पल्टीबाजी का तो पूरा इतिहास है। उन्होंने कहा कि लालू यादव के तिकरम को जनता ने 2005 में ही पहचान लिया था। साथ ही जनात ने लालू यादव को सत्ता से इस तरह हटाया कि चाहे वो जितनी भी पल्टीबाजी कर लें। वे जनता की नज़र में अपनी छवि नहीं सुधार पाए। वहीं उन्होंने कहा कि लालू यादव सिर्फ अपनी उपस्थिति दिखाने के लिए ट्वीट करते रहते हैं।



याद रहे राजद प्रमुख एवं बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने मंगलवार को ही ट्वीट कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि नीतीश को स्वयं नहीं मालूम कहां-कहां, कब-कब, क्यों, कैसे और किसलिए पलटियां मारी हैं? इसके अलावा बीते दिन तेजस्वी यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार ने पूर्व में बोला था कि वे मिट्टी में मिल जायेंगे, लेकिन भाजपा के साथ नहीं जायेंगे।

Next Story