Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Panchayat Election: गया में मुखिया प्रत्याशी के साथ मारपीट, अन्य जगहों पर शांतिपूर्वक मतदान जारी

बिहार में आज सुबह से दूसरे फेज के लिए वोटिंग हो रही है। तमाम जगहों पर वोटिंग शांतिपूर्वक चल रही है। वहीं गया जिले में वोटिंग करने जा रहे मुखिया उम्मीदवार व उनसे परिजनों के साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने पुलिस से मामले की शिकायत कर दी है।

Voting continues for second phase of Bihar Panchayat election mukhiya candidate assaulted in Gaya
X

बिहार पंचायत चुनाव: गया जिले में एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए पहुंचे मतदाताओं की लगी लंबी लाइन।

बिहार (Bihar) में मंगलवार की सुबह सात बजे से दूसरे फेज के लिए मतदान (Voting for second phase) जारी है। बिहार के 34 जिलों के 48 प्रखंडों में वोटर्स अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रहे हैं। वैसे तो तमाम स्थानों पर वोटिंग शांतिपूर्वक जारी (Voting continues peacefully) रहने की खबरें आ रही हैं। वहीं गया (Gaya) जिले के टिकारी प्रखंड से चिंतित करने वाली जानकारी सामने आई है। यहां वोटिंग करने के लिए रहे मुखिया उम्मीदवार व उनके परिवार के लोगों के साथ मारपीट (Beating) की गई है।

टिकारी ब्लॉक के खैरा गांव की यह घटना बताई गई। यहां मतदान करने करने के लिए जा रहे मुखिया उम्मीदवार, उनके परिवार के लोगों व अन्य मतदाताओं के साथ मारपीट की गई है। मारपीट का यह मामला वोटिंग सेंटर संख्या 211- 212 पर खैरा जाने के वक्त बूथ से कुछ दूरी पर घटा। मारपीट की यह घटना आज सुबह करीब सवा 6 बजे की बताई गई है।

मारपीट की इस वारदात में उम्मीदवार विमलेश राय उर्फ दरोगा राय गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। बताया गया है कि इस घटना में मुखिया के बेटे अनिमेष, भाई धर्मेंद्र कुमार राय और खुशबू कुमारी समेत कई लोगों को चोटें आई हैं। पीड़ितों ने एक बाइक भी छीन लेने का आरोप लगाया गया है। घायलों को उपचार के लिए अनुमंडलीय अस्पताल टिकारी में भर्ती कराया गया है।

प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टरों ने यहां से मुखिया उम्मीदवार विमलेश राय व खुशबू कुमारी को बेहतर इलाज के लिए गया रेफर कर दिया है। मारपीट की जानकारी पर पहुंची पुलिस (Police) ने मतदाताओं को पंक्ति में लगाकर मतदान कराया। पीड़ित विमलेश राय ने टिकारी थाना में खैरा के कई लोगों के विरूद्ध लिखित शिकायत करते हुए कड़ा एक्शन लेने की मांग की गई है।

Next Story