Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जल्द गिर जाएगी एनडीए सरकार, वायरल वीडियो में दावे कर रहे जदयू के ये दिग्गज विधायक

जदयू विधायक गोपाल मंडल उर्फ नरेंद्र कुमार नीरज लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। अब उन्होंने दावा किया है कि 6 महीनों बाद बिहार में नीतीश कुमार की सरकार गिर जाएगी। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है।

viral video nitish mumar mla claims fall bihar nda government within 6 months
X

जदयू एमएलए गोपाल मंडल उर्फ नरेंद्र कुमार नीरज

भागलपुर जिले की गोपालपुर विधानसभा सीट से जदयू एमएलए गोपाल मंडल उर्फ नरेंद्र कुमार नीरज इस दिनों बिहार में एनडीए के नेताओं की जमकर आलोचना कर रहे हैं। विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर से बिहार के सीएम नीतीश कुमार को अपने निशाने पर लिया है।

जानकारी के अनुसार कल जदयू एमएलए गोपाल मंडल ने भागलपुर में एक होटल में प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान जदयू विधायक गोपाल मंडल अपनी ही पार्टी जदयू की आलोचना करते हुये दिखाई दिये। अपनी ही पार्टी के खिलाफ दिये गये इन विवादित बयानों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से पार्टी की चौतरफा खिल्लियां उड़ रही हैं। साथ ही कयास लगाये जा रहे हैं कि बिहार जदयू में भी वर्तमान में सब कुछ हालात ठीक नहीं है।

जदयू एमएलए गोपाल मंडल उर्फ नरेंद्र कुमार नीरज वायरल वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि बिहार में करीब 6 महीनों में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार गिर जायेगी। जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में उनकी सरकार बनेगी। मीडियो कर्मियों ने उनके इस बयान के सामने आने पर उनसे सवाल किया कि आप क्या पार्टी बदलने वाले हैं। वहीं उन्होंने इस सवाल को लेकर कोई उत्तर नहीं दिया।

बीते कई दिनों पूर्व जदयू एमएलए गोपाल मंडल उर्फ नरेंद्र कुमार नीरज ने विधानसभा चुनावों के दौरान भागलपुर सीट से रहे भाजपा प्रत्याशी रोहित पांडेय के खिलाफ भी अभद्र टिप्पणियां की थी। लेकिन अब उन्होंने इन बातों से भी पल्ड़ा झाड़ लिया है। वहीं अब मंडल का कहना है कि रोहित पाण्डेय उनके छोटे भाई की तरह है। पूर्व में मंडल ने रोहित के खिलाफ टिप्पणियां करते हुये कहा था कि रोहित ने पीएम नरेंद्र मोदी की मंच पर उनका अपमान किया था। इसलिये उन्होंने चुनाव के दौरान रोहित के पक्ष में प्रचार नहीं किया। इसलिये भागलपुर सीट पर राहित की हार हुई। वहीं मंडल ने कहा था कि चुनाव जीतने के लिये प्रत्याशी का दबंग होना जरूरी है। साथ ही उसके पास धन-बल भी प्रयार्प्त होना चाहिये।

Next Story