Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral News: जब बेतिया में एक घर से निकले 50 से ज्यादा सांप, देखने पहुंचे लोग, इलाके में दहशत

बिहार के बेतिया में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक घर से एक दो नहीं बल्कि 50 से ज्यादा सांप निकले हैं।

Viral News: जब बेतिया में एक घर से निकले 50 से ज्यादा सांप, देखने पहुंचे लोग, इलाके में दहशत
X

बिहार के बेतिया में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक घर से एक दो नहीं बल्कि 50 से ज्यादा सांप निकले हैं। यह सांप जहरीले बताए जा रहे हैं, जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत है। वहीं दूसरी तरफ बिहार के 23 जिले बाढ़ से प्रभावित हैं।

बेतिया जिला के तारा बसरिया गांव में एक घर से अचानक जहरीले सांप निकलने की खबर ने पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना दिया है। एक दो नहीं बल्कि 50 सांप निकले। यह मामला बीते सोमवार का है।

जब इसी घर में एक शख्स खाट पर बैठकर खाना खा रहा था कि तभी एक 7 फीट लंबा सांप घर के अंदर घुसता हुआ दिखा। जिसके बाद लगातार इसके बाद 50 से ज्यादा सांप घर के अंदर घुसते चले गए। इसको देखते हुए शोर मचाया और उसके बाद पूरा परिवार घर से बाहर निकल आया। इतना ही नहीं यह सब घर के अंदर घुसने के बाद घूमते हुए फन फैलाकर फुफकार छोड़ने लगा। यह पूरा मामला इंदल गुरो का घर खपरैल का है।

वह दूसरी तरफ गांव के लोगों का कहना है कि अभी सावन का महीना चल रहा है। ऐसे में घर में सांप का आना नाग देवता का प्रकोप है। ऐसे में सावन के महीने में नाग देवता को नहीं मारना चाहिए। जिसके बाद घर के एक सदस्य ने इन सांपों को पकड़ कर घर के पास बड़ी नदी में छोड़ने का फैसला किया और सभी सांपों को एक-एक कर बोरी में बांधकर नदी किनारे छोड़ दिया गया।

बिहार में सांप निकलने का यह कोई नया मामला नहीं है। इससे पहले भी कई बार कई जगहों पर सांप निकले हैं। लेकिन इन सांपों की एक खास बात रही कि इसमें घर में किसी भी शख्स को कांटा नहीं है। जिसके बाद पूरे गांव में सांपों के घर में घुसने की चर्चा पर बातचीत हो रही है। वहीं दूसरी तरफ पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Next Story
Top