Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घरवाले कर रहे थे हत्या की प्लानिंग, तभी प्रेमी के घर जा पहुंची प्रेमिका और फिर गांव वालों ने उठाया लिया ये बड़ा कदम

बिहार के सुपौल जिले एक चौंकने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवती अपने परिजनों डर कर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। यहां लोगों ने दोनों की शादी करा दी। वहीं लड़की के परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी है।

Villagers got girlfriend married with boyfriend in Supaul bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के सुपौल (Supaul) जिले में एक लड़की ने अपने परिजनों पर काफी गंभीर आरोप लगाए है। उसने आरोप लगाया है कि परिवार वाले उसकी हत्या (Murder) कर देते, इसलिए वह भागकर प्रेमी (Lover) के पास आ गई। जहां ग्रामीणों ने प्रेमी से उसकी शादी करा (marry with lover) दी है। उसका आरोप था कि उसके परिजन ऑनर किलिंग की तैयारी (Honor killing preparations) में थे। इसके बाद गांव वालों ने गर्लफ्रेंड (girlfriend) की बॉयफ्रेंड (boyfriend) से शादी (marriage) करा दी। फिलहाल युवती के परिजन पुलिस (Police) के पास पहुंच गए हैं। जिन्होंने प्रेमी पक्ष पर अपनी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रेमिका शनिवार की रात में सुपौल के सदर थाना इलाके स्थित एक गांव में अपने प्रेमी के घर पहुंची थी। वहीं युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी जोड़े को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, पड़ोस के एक लड़के से एक युवती को प्रेम हो गया। इन दोनों के प्रेम के चर्चे पूरे टोले में होने लगे। इस बीच प्रेमिका ने शुक्रवार की रात में अपने प्रेमी को मिलने के लिए अपने घर पर ही बुला लिया। प्रेमी पर लड़की के परिवार वालों की नजर पड़ गई। तुरंत परिजनों ने प्रेमी को पकड़ लिया। जिसके बाद परिवार ने युवती के प्रेमी को बांधकर जमकर पिटाई की। घटना के बारे में युवक के परिजनों को पता चला तो उन्होंने तुरंत पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। मौके पर पुलिस पहुंची।जिसने आरोपियों के कब्जे से युवक को मुक्त कराया। अभी ये घटना ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि प्रेमिका शनिवार की रात में चुपचाप अपने घर से निकल गई और रात में ही प्रेमी के घर जा पहुंची। यहां पर स्थानीय ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े का विवाह करा दिया। इसके बारे में लड़की के परिवार वालों को भी पता चल गया। इसके बाद लड़की के परिजनों ने प्रेमी और उसके परिवार वालों पर सुपौल सदर थाने में लड़की के अपहरण का केस दर्ज करा दिया। जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका दोनों को हिरासत में ले लिया। सदर थाना इंचार्ज विनोद कुमार सिंह का कहना है कि शिकायत दर्ज कर मामले की तफ्तीश की जा रही है।

लड़की ने परिजनों पर लगाए गंभीर आरोप

वहीं लड़की ने बताया कि परिजनों ने शुक्रवार रात वाली घटना के बाद उसे काफी प्रताड़ित किया। उसके शरीर पर कई जख्म बन गए हैं। उसने आरोप लगाया कि शनिवार की रात को परिजन उसकी हत्या की साजिश रच रहे थे। साथ ही वे लोग हत्या करने के बाद मेरे शव को कोसी नदी में फेंक देते। इसके बारे में मुझे किसी तरह पता लग गया। इसके बाद उसने अपने घर से चुपचाप निकलकर किसी तरह अपनी जान बचाई और बॉयफ्रेंड के बड़े भाई से फोन पर संपर्क साधा। इसके बाद वह उनके घर पर ही पहुंच गई। बाद में गांव वालों ने बॉयफ्रेंड के साथ गर्लफ्रेंड की शादी करा दी।

Next Story