Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral : होलिका दहन की धधकती आग में युवक को जिंदा फेंका, सकते में आए लोग

बिहार के वैशाली जिले में होलिका दहन वाले दिन एक बड़ी ही दर्दनाक घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित ने आरोप लगाय है कि उसकी जान लेने के इरादे से उसे आग में फेंका गया।

Video Viral : होलिका दहन की धधकती आग में युवक को जिंदा फेंका, सकते में आए लोग
X

वैशाली

बिहार (Bihar) के वैशाली (Vaishali) जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। पुलिस ने भी मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है। पीड़ित शख्स का आरोप है कि उसे जान लेने की नियत से उसे आग (Fire) में फेंका गया।

इस दर्दनाक वारदात को होलिका दहन (Holika Dahan) के दौरान वैशाली जिले के महनार अनुमंडल अंतर्गत गोरीगामा गांव में अंजाम दिया गया। इस पूरी घटना का अब एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे एक युवक को अचानक जिंदा जलाकर मार डालने की कोशिश की गई। युवक को अचानक होलिका दहन की धधकती आग में धकेल दिया गया।

पुलिस ने वायरल वीडियो फुटेज के आधार पर तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट ने जेल भेज दिया है। इस घटना ने मानवीय संवेदना को झकझोर दिया है। साथ ही पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वीडियो में स्पष्ट है कि दिखाई दे रहा है कि एक ओर होलिका दहन के दौरान आग धधक रही है। वहीं अचानक आरोपी युवक ने पास में मौजूद एक युवक को धधकती आग में धकेल दिया गया। इससे मौके पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। युवक होलिका दहन की धधकती आग में बुरी तरह झुलसकर जख्मी हो गया। उस दौरान ग्रामीण होली के गीतों की मस्ती में डूबे थे। दूसरी तरफ उसी जगह पर होलिका दहन की धधकती आग में युवक को उसकी जान लेने की नीयत से ढकेल दिया गया।

पीड़ित युवक शिव कुमार सहनी गोरीगामा निवासी है। जो होलिका दहन की आग में झुलस कर जख्मी हो गया है। शिव कुमार सहनी का अभी ईलाज जारी है। वहीं आरोपी शख्स का नाम सुजीत कुमार साह है। वो भी शिव कुमार सहनी के गांव का रहने वाला है। जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पीड़ित का कहना है कि सुजीत कुमार साह ने जान मारने की नियत से उसको होलिका दहन के दिन धधकती आग में ढकेल दिया था। पर उसका लक अच्छा था, जो किसी तरह उसकी जान बच गई। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग सकते में हैं।

Next Story