Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: युवक के ऊपर से गुजर गई मालगाड़ी, सकुशल उठ खड़ा हुआ तो सभी रह गए दंग

बिहार के भागलपुर में एक युवक ने जाको राखे साईंया मार सके ना कोय' कहावत को चरितार्थ करके दिखा दिया है। यह हैरतअंगेज घटना भागलपुर स्थित पीरपैंती रेलवे स्टेशन से समाने आई है। जहां एक युवक के ऊपर से पूरी रेल गाड़ी गुजर गई है और फिर वो सकुशल उठ खड़ा हो गया है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Video Viral young man survived even after passing goods train from above on Pirpainti Station in Bhagalpur
X

भागलपुर पीरपैंती रेलवे स्टेशन

बिहार (Bihar) के भागलपुर (Bhagalpur) जिले के पीरपैंती रेलवे स्टेशन (Pirpainti Railway Station) से एक अजब-गजब वीडियो (Amazing video) सामने आई है। जिसको देखकर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह जा रही हैं। वो वीडियो एक शख्स की आत्महत्या के प्रयासों और एक मालगाड़ी से जुड़ा है। जानकारी के अनुसार भागलपुर के पीरपैंती स्टेश पर एक युवक अत्महत्या करने की इच्छा से पहुंचा। और उस युवक के ऊपर से पूरी मालगाड़ी (Goods train) गुजर गई। लेकिन वो सकुशल बच निकला। जिसके बाद शख्स ने प्रतिक्रिया में कहा कि उसको एक बार फिर मौत नहीं आई। शख्स ने यह भी बताया कि वो अपनी जान देना चाहता था। युवक की बात सुनकर वहां मौजूद लोगों ने उसको काफी डांट भी लगाई। वहीं इस पूरे घटनाक्रम से 'जाको राखे साईंया मार सके ना कोय' वाली कहावत भी चरितार्थ होती दिख रही है।

जानकारी के अनुसार भागलपुर जिले के पीरपैंती रेलवे स्टेशन पर एक युवक पहुंचा। उस दौरान पीरपैंती स्टेशन के निकट मेन रेलवे ट्रैक लाइन के ऊपर से साहेबगंज से भागलपुर की ओर जा रही मालगाड़ी गुजर रही थी। तुरंत ही वह युवक उस मालगाड़ी के सामने आ गया। मालगाड़ी को वह अपनी ओर आता देख तुरंत पटरी के बीच में लेट गया। उस वक्त पीरपैंती रेलवे स्टेशन पर काफी लोग मौजूद थे। जो यहां से ट्रेन पड़ने के लिए पहुंचे हुए थे। ये सभी लोग युवक को मालगाड़ी के नीचे आता देख बुरी तरह से भयभीत हो गए। जैसे-जैसे ट्रैक से ट्रेन गुजर रही थी। वैसे-वैसे ही लोगों की निगाहें उसकी युवक पर टिकी हुईं थीं। मालगाड़ी काफी लंबी थी और युवक काफी देर तक पटरी के बीच में लेटा रहा। जिससे लोगों की भी उत्सुकता बढ़ती जा रही थी। जैसे ही उसके ऊपर से पूरी मालगाड़ी गुजर गई तो वह युवक सकुशल उठ खड़ा हुआ व साथ ही जोर-जोर से हंसा भी। युवक ने घटना के वक्त लाल रंग का टी शर्ट पहनी हुई थी। इस घटना विभिन्न लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिए हैं। दिलीप कुमार शुक्ला नाम के ट्विटर अकाउंट से भी ट्वीट कर वीडियो वायरल किया गया है। जिसने लिखा है कि जाको राखे साईंया...! युवक के ऊपर से गुजर गई मालगाड़ी, जानिए... कैसे सकुशल बचा।

मौके पर मौजूद लोगों ने इस शख्स को जमकर डांट भी लगाई। मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई। काफी समय तक के लिए लोग उसे घेरे भी रहे। लोगों को युवक ने बताया था कि वो अपनी जान देना चाहता था। लेकिन वह सकुशल बच गया है। युवक ने लोगों को यह नहीं बताया कि वो अपनी जान क्यों देना चाहता है। इस बीच वो वहां से मौका पाकर फरार होने में सफल रहा। यह जानकारी नहीं लग सकी है कि वो शख्स कौन था और कहां का रहने वाला था। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम पर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

Next Story