Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने बीच सड़क पर सुनी लोगों की समस्या

Video Viral: बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने बुधवार को पटना में बीच सड़क पर लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान लोगों ने नीतीश कुमार सरकार (Nitish Kumar Government) के खिलाफ उनका कार्य नहीं किये जाने का भी आरोप लगाया। इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Video viral Tejashwi Yadav Tej Pratap Yadav listened people problems on road in patna
X

पटना: तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने बीच सड़क पर सुनी लोगों की समस्या।

वायरल वीडिया बिहार की राजधानी पटना की बताई जा रही है। जिसमें लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव पटना में बीच सड़क पर लोगों की बड़े ध्यान से समस्याएं सुनते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियों में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को अपनी समस्या बताने वाले लोगों की संख्या करीब 40 के आसपास है। ये लोग तेजस्वी यादव को बता रहे हैं कि हम राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कार्यकर्ता हैं। इसलिए बिहार की नीतीश कुमार सरकार उन लोगों के कार्यों को नहीं करवाती है। इसलिए वे लोग अपनी समस्याओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के पास पहुंचे हैं।

तेजस्वी यादव को एक बुजुर्ग व्यक्ति बता रहा है कि उनका दरखास्त का कलस्टर है। वर्तमान सरकार उनका कार्य नहीं कर रही है। इसके बाद तेजस्वी यादव ने तुरंत उस बुजुर्ग व्यक्ति की शिकायत का समाधान कराने का भरोसा दिया। वहां पर एक बच्चा भी अपनी शिकायत लेकर पहुंचा हुआ था। जिसकी तेजस्वी यादव ने बड़े ध्यान से शिकायत सुनी और मामले को हल कराने का आश्वासन दिया। इसके बाद तेजस्वी यादव ने अपने कार्यकर्ताओं से सभी लोगों पिटीशन लेने को कहा, जिस पर उनके कार्यकर्ताओं ने सभी लोगों की शिकायतें ली।

तेज प्रताप यादव ने इशारों-इशारों में नीतीश कुमार पर साधा निशाना

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं राजद नेता तेज प्रताप यादव ने बुधवार को इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। वहीं तेज प्रताप यादव ने कहा कि मेरे पापा (लालू प्रसाद यादव) अक्सर कहते हैं कि जब राज्य की प्रजा त्रस्त हो और अहंकारी राजा अपने भोग-विलास में व्यस्त हो तो जनमानस की रक्षा के लिए सदा अपने दरवाजे खोलकर रखना एवं पूरी शक्ति से उस घमंडी राजा का विरोध करना। अर्जुन के साथ मैदान में तैयार खड़ा हूं।

Next Story