Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: रिक्शा सवार शख्स ने माइकिंग कर खोली शराबबंदी की पोल, जाप महिला नेत्री ने कही ये बात

जमुई में एक शराबी ने बिहार में लागू शराबबंदी कानून की पोल खोलकर रख दी। जो रिक्शे में सवार था और माइकिंग कर रहा था कि यहां हर ओर शराब मिल रही है। सोशल मीडिया पर घटना की वीडियो वायरल कर जाप महिला नेता नूतन सिंह ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

Video Viral loudspeaker on rickshaw Drunk man exposed Bihar liquor ban bihar latest news
X
जमुई: वायरल वीडियो

बिहार (Bihar) के जमुई (jamui) जिले में मंगलवार को एक वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है। इससे बिहार में शराबबंदी (liquor ban in bihar) के दावों की पोल खुल रही है। प्रदेश महासचिव जन अधिकार महिला परिषद बिहार नूतन सिंह ने शराबबंदी की पोल खोलते हुए वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया है। साथ ही जाप महिला नेत्री ने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर भी निशाना साधा है। महिला नेत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जमुई थाना से 100 मीटर की दूरी पर रिक्शा पर बैठकर शराबी शख्स मायकिंग कर रहा है। जिसका दावा है कि मुझे दारू मिल रही है। साथ ही इस शख्स की बातों को सुनने के बाद हर कोई हैैरान है। वहीं महिला नेत्री ने हमलावर होते हुए कहा कि बिहार के मुखिया, पुलिस कुंभकरण की नींद सोई हुई है। नीतीश बाबू आप बिहार के दिशा और दशा को किस ओर ले जा रहे हैं।

यह घटना जमुई शहर के पुरानी बाजार से सटे नगर थाना के ठीक निकट सब्जी मंडी की बताई जा रही है। जहां शराब के नशे में धुत शख्स (drunk man) रिक्शा में बैठकर लाउडस्पीकर पर ऐलान करते हुए शराबबंदी की पोल खोलते हुए दिखाई दिया। यह शराबी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी आरोप जड़ रहा था कि जमुई शहर में शराब हर स्थान पर बिक रही है। ऐसे लोगों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। फिलहाल यह वायरल वीडियो पुलिस तक पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस द्वारा इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया। यह शराबी अपना नाम एमकेवाई बता रहा था। वहीं कुछ स्थानीय कुछ लोगों के अनुसार इनका नाम नाम नरेश यादव है।

लाउडस्पीकर पर यह शख्स यह भी कह रहा था कि यहां शराबबंदी नहीं है। शहर में सभी जगह शराब मिल रही है। मौके पर मौजूद लोगों ने जब इससे सवाल किया कि आपने भी शराव पी है तो उसने साफ बता दिया कि हां पी है। साथ ही उसने यह भी कहा कि वह प्रतिदिन शराब पीता है। इसी वजह है, मुझे रोज शराब मिल जाती है। शराब बिक रही है। इसलिए पी रहा हूं।

मामले पर नगर थाना अध्यक्ष चंदन कुमार ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए इस हरकत का खुलासा हुआ है। एक शख्स शराबबंदी को लेकर माइकिंग कर रहा था। आरोपी शख्स को अरेस्ट कर लिया गया है। मेडिकल जांच में में आरोपी शराब के नशे में पाया गया है। शराबबंदी कानून के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Next Story