Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: जदयू विधायक गोपाल मंडल बोलेे- हमने चुनाव में भाजपा के खिलाफ किये विभिन्न कार्य, मची हलचल

बिहार के गोपालपुर से जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल फिर सुखियों में छा गये हैं। इससे पहले बार बालाओं के साथ डिस्को करते हुये उनका वीडियो वायरल हुआ था। अब जो वीडियो सामने आया है, मंडल उसमें दावा कर रहे हैं कि बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने भाजपा के खिलाफ में कार्य किया था। उनके इस बयान के बाद से बिहार की सियासत में हलचल मच गई है।

video viral jdu mla narendra kumar neeraj alias gopal mandal has worked against bjp candidate rohit pandey in bihar assembly election 2020
X

गोपालपुर से जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल

बिहार के गोपालपुर से जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर विवादित बयान देकर सुखियों में छा गये हैं। मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पिछले महीने जदयू विधायक गोपाल मंडल का बार बालाओं के साथ डांस करते हुये वीडियो सामने आया था।

जदयू विधायक गोपाल मंडल का इस बार जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। उसमें वो विधानसभा के चुनाव के दौरान भाजपा के खिलाफ कार्य करने का दवा करते हुये नजर आ रहे हैं। गोपाल मंडल का कहना है कि भागलपुर विधानसभा क्षेत्र से हुई भाजपा प्रत्याशी रोहित पांडेय की हार के पीछे उनका हाथ है।

वायरल वीडियो में गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल दावा कर रहे हैं कि भागलपुर जिले में जिस भी विधानसभा क्षेत्र में वो प्रचारक के तौर पर गये, वहां पर एनडीए के सभी प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है। वहीं जदयू विधायक मंडल ये भी कह रहे हैं, जिस जगह पर उन्होंने प्रचार के लिये जाना उचित नहीं समझा, उन जगहों पर एनडीए के प्रत्याशियों की हार हुई है। इस दौरान जदयू विधायक गोपाल मंडल द्वारा भागलपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी रहे रोहित पांडेय के खिलाफ भी जमकर निशाना साधा।

विधायक मंडल का आरोप है कि जब जिले में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली हुई थी तो बीजेपी प्रत्याशी ने उस मंच से उन्हें नमस्कार नहीं किया था। उन्होंने कहा कि रोहित पांडेय में यह घमंड आ गया था कि पीएम मोदी की रैली के बाद जीत उनकी निश्चित है। मंडल का कहना है कि रोहित द्वारा उन्हें नमस्कार नहीं किये जाने की वजह से वो दुखी हो गये। जिसके चलते उन्होंने भाजपा प्रत्याशी रोहित पांडेय के पक्ष में चुनाव प्रचार नहीं किया। इस वजह से भाजपा प्रत्याशी रोहित पांडेय की चुनाव में हार हुई।

गोपाल मंडल की विवादित जुबान यही नहीं रुकी, इसके अतिरिक्त भी उन्होंने भाजपा प्रत्याशी रहे रोहित के खिलाफ सारी मर्यादाएं तोड़ते हुये दिखाई दिये। जदयू एमएलए मंडल ने ये भी कहा कि भाजपा प्रत्याशी रोहित पांडेय दबंग नहीं हैं। चुनाव जीतने के लिये (विधायक, सांसद) बनने के लिये दबंग भी होना जरूरी है। भाजपा प्रत्याशी रोहित पाण्डेय दबंग नहीं हैं। इसलिये वो भागलपुर से विधानसभा सीट से चुनावे हार गये हैं। इस तरह से भाजपा प्रत्याशी रोहित पाण्डेय की हुई हार का ठिकरा जदयू विधायक ने अपने सिर पर फोड़ा है।

Next Story