Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीडियो: नीतीश कुमार संग सेल्फी लेते हुये नजर आईं युवतियां तो हैरान हो गये लोग

बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज अचानक राजधानी पटना स्थित ईको पार्क जा पहुंचे। जिससे वहां उपस्थित लोगों अचरज में पड़ गये। नीतीश कुमार की मौजूदगी से वहां मौजूद युवक व युवतियों के बीच एक अलग ही क्रेज नजर आया।

video viral girls and boys take selfie with cm nitish kumar at echo park in patna
X

पटना: सीएम नीतीश कुमार के साथ सेल्फी लेते युवा ।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना की सड़कों पर पैदल चल कर सूबे के लोगों को चौंका दिया। सीएम नीतीश कुमार द्वारा यह कदम बिहार के लोगों के बीच क्राइम को लेकर अचानक कायम हुये भय को दूर करने के प्रयास के लिये उठाया गया।

जानकारी के अनुसार आज अचानक सीएम नीतीश कुमार बिहार राजधानी पटना स्थित ईको पार्क भी पहुंचे। जिससे वहां मौजूद लोग भी अचानक उनके सामने उपस्थित हुये सीएम नीतीश कुमार की वजह से अचरज में पड़ हुये नजर आये। इसके अलावा ईको पार्क में मौजूद युवक और युवतियों के बीच भी नीतीश कुमार की उपस्थित से एक अलग ही क्रेज दिखाई दिया। जानकारी के मुताबिक युवक और युवतियों ने सीएम नीतीश कुमार के साथ सेल्फी भी लीं। सीएम नीतीश कुमार के साथ सेल्फी लेने के बाद युवक और युवतियों एक अलग ही रंग में नजर आये। सीएम नीतीश कुमार ने इको पार्क में घूमने आए लोगों का हालचाल भी जाना। सीएम पार्क के गेट नंबर एक से बाहर निकल गए। उन्होंने 3 नंबर गेट से पार्क में प्रवेश किया था। इस दौरे का वीडियो भी आईपीआरडी बिहार की ओर से जारी किया गया है। वहीं नीतीश कुमार के इस दौरे से यह दिखाने का प्रयास किया गया है कि बिहार में सुशासन कायम है।

इतना ही नहीं, नीतीश कुमार आज पटना की सड़कों पर भी पैदल करते हुये नजर आये। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार आम लोगों का अभिनंदन करते हुये दिखाई दिये। वहीं नीतीश कुमार मीडिया कर्मियों से भी बातचीत की। उन्होंने बताया कि साल 2006 में वो पटना ईको पार्क आये थे व आंकलन किया गया था कि इसको किस तरीके से पार्क बनाया जाये।


Next Story