Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंगेर: गोलीबारी में एक की मौत, लोगों ने आईपीएस लिपि सिंह के इशारे पर गोली चलने के आरोप लगाये, सामने आया ये वीडियो

बिहार के मुंगेर में बीती रात दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान जमकर बवाल हुआ। इस दौरान पुलिस को गोलीबारी करनी पड़ गई। जिसमें एक शख्स की मौत हो गई व तीन लोग घायल बताये जा रहे हैं। वहीं एक वीडियो सामने आया है। जिसमें लोग बिहार के मंत्री आरसीपी सिंह की सुपुत्री लिपि सिंह 'आईपीएस' के इशारे पर गोलियां चलवाने के आरोप लगा रहे हैं।

video surfaced in munger firing case accuse lippi singh
X

मुंगेर: गोलीबारी में एक शख्स की मौत, मामले का वीडियो आया सामने।

बिहर के मुंगेर जिले में वोटिंग होने से एक दिन पहले दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान भारी बवाल होने का मामला सामने आया है। जानकारी है कि बवाल पर काबू पाने के लिये पुलिस को गोलीबारी करनी पड़ गई। जिसमें पुलिस द्वारा की गई गोलीबारी में एक व्यक्ति की जान जाने की बात सामने आई है। वहीं तीन अन्य लोग भी जख्मी बताये जाते हैं। इसके अलावा मृतक के परिजनों ने पुलिस द्वारा गोली चलाने का आरोप लगाया है। मामला सोमवार की देर रात करीब 11.30 मुंगेर के वाटा चौका का बताया जाता है।

घटना से संबंधित एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें एक शख्स मामले के संबंध में बता रहा है कि पुलिस वालों ने बवाल की जानकारी किसी मेडम को दी। उसका कहना है कि वो शायद पुलिस कप्तान होगी। उस शख्स ने कहा कि फिर उस तरफ से पुलिस कर्मियों को दंडात्मक कार्रवाई को आगे बढ़ाने का निर्देश मिला। उसने कहा फिर पुलिस ने हवाई फायरिंग की। जिसके बाद यह सब घटना सामने आ गई। हरिभूमि न्यूज इस वीडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता है।


वहीं घटना को लेकर राजद नेता अपूर्व यादव ने ट्विटर पर ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर कर नीतीश कुमार को घेरा है। अपूर्व यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के दुलारे आरसीपी सिंह की सुपुत्री लिपि सिंह के इशारे पर दुर्गा माता के विसर्जन में गोलियां चला कर मासूमों को मौत के घाट उतार दिया गया। लोगों ने साफ शब्दों में कहा कि ये लिपि सिंह के इशारों पर हुआ है।

मुंगेर में विधानसभा चुनाव के मतदान से एक दिन पहले ऐसी घटना सामने आने से कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। आपको बता दें मुंगेर में बुधवार को वोटिंग होनी है। बताया जाता है कि इस मामले के संबंध में पुलिस ने करीब 100 लोगों को हिरासत में लिया है व उनसे पूछताछ कर रही है। वहीं जख्मी लोगों को उपचार के लिये मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Next Story