Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जीतन राम मांझी के इस रहस्य को जानते हैं तेज प्रताप यादव, देखें वीडियो

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी किये जाने पर जीतन राम मांझी को आड़े हाथ लिया है। मांझी को अपने बुढ़ापे का ख्याल रखने को लेकर भी चेतावनी दी गई है।

rjd leader tej pratap yadav warns of opening pole of jitan ram manjhi
X

 तेज प्रताप यादव

बिहार के पूर्व सीएम एवं हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा 'हम' प्रमुख जीतन राम मांझी ने बीते दिनों राजद नेता तेजस्वी यादव, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। जिसको लेकर बिहार की सियासत में घमासान मचा हुआ है। अब इस मामले को लेकर राजद नेता एवं तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने जीतन राम मांझी को आड़े हाथ लिया है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हर कोई बात को लेकर हैरान है कि तेज प्रताप यादव जीतन राम मांझी का क्या रहस्य जाने हैं। जो वो सीधे तौर पर मांझी को धमकियां दे रहे हैं।

तेज प्रताप ने मांझी को आगाह किया आपके बगल में ही है उनका कमरा

तेज प्रताप यादव ने कहा है कि जीतन राम मांझी जी अपने कमरे में क्या - क्या करते हैं। तेज प्रताप यादव ने धमकी भरे लहजे में कहा कि जीतन राम मांझी के बगल में उनका आवास भी है। तेज प्रताप यादव ने आगे कहा कि और अपने आवास में मांझी क्या - क्या करते है, अब वो मांझी के इन सभी रहस्यों का खुलासा करेंगे। तेज प्रताप यादव ने कहा कि जीतन राम मांझी द्वारा दो दिन पहले तेजस्वी यादव के खिलाफ बयान दिए थे। जिसमें उन्होंने कहा था तेजस्वी यादव बाहर हनीमून मनाने जाते हैं।

Next Story