Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार की 'थप्पड़वीर' DSP ज्योति कुमारी का देखिए Viral Video

गोपालगंज में तैनात डीएसपी ज्योति कुमारी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे बगैर हेलमेट चलाने वालों पर जमकर थप्पड़ बजा रही है। यह वीडियो गोपालगंज के नगर थाना एरिया के आंबेडकर चौक का बताया जा रहा है। भारत बंद के दौरान डीएसपी पुलिस बल के साथ सड़कों पर उतरी थीं।

बिहार की थप्पड़वीर DSP ज्योति कुमारी का देखिए Viral Video
X

गोपालगंज(Gopalganj) में तैनात DSP ज्योति कुमारी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे बगैर हेलमेट चलाने वालों पर जमकर थप्पड़ बजा रही है। यह वीडियो गोपालगंज के नगर थाना एरिया के आंबेडकर चौक का बताया जा रहा है। भारत बंद के दौरान डीएसपी पुलिस बल के साथ सड़कों पर उतरी थीं।

​कई संगठनों की तरफ से सोमवार को भारत बंद का ऐलान किया गया था। अग्निपथ योजना के विरोध में युवा पिछले कई दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे है। यहां तक की बिहार समेत कई राज्यों में आंदोलनकारी निजी और सरकारी संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचा चुके हैं। भारत बंद के दौरान में बिहार में पुलिसबल को अलर्ट रखा गया। इस दौरान ट्रेनें भी रद्द की गई। साथ ही इंटरनेट को बंद कर दिया गया। इसी बीच सड़कों पर भारी पुलिस बल के साथ—साथ अधिकारियों को तैनात किया गया। इसी को लेकर गोपालगंज के आंबेडकर चौक पर डीएसपी ज्योति रानी भी पुलिसकर्मियों के साथ पहुंची।

यहां वाहन चेकिंग के एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हुआ है। जिसमें डीएसपी ज्योति कुमारी कभी थप्पड़ तो कभी डंडा बरसाती नजर आ रही है। कुछ युवा बगैर हेलमेट पहनकर टू—व्हीलर से सड़कों आए थे। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक युवक खुद को स्टूडेंट बता रहा है और वह बैग से निकालकर किताबें भी दिखा रहा है। वह काफी डरा-सहमा भी वीडियो में दिख रहा है। सादा वर्दी में डीएसपी के साथ एक युवक डंडा लेकर वाहनों को रोकता हुआ दिखाई दे रहा है।

इस दौरान वाहनों को चालान भी काटे गए। जिनके पास चालान भरने के पैसे नहीं थे, उनके वाहनों की हवा निकालकर नगर थाने की पुलिस को सौंप दिए। भारत बंद के दौरान जिले में धारा 144 भी लगाई। सोशल मीडिया पर वायरल वीडिया को देखकर लोग कमेंट के साथ सवाल कर रहे है कि क्या यही है पब्लिक फ्रेंडली पुलिस?

और पढ़ें
Next Story