Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

इंजीनियर की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात, पत्नी गई हुई थी मायके

बिहार के वैशाली जिले से सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है। यहां एक बदमाशों ने घर में घुसकर एक इंजीनियर का गोली मारकर हत्या कर दी है। पत्नी अपने मायके गई हुई थीं। वहीं वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है।

Vaishali news engineer shot dead in Hajipur bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में लगातार हत्या (Murder) समेत अन्य तरह की वारदातें बढ़ रही हैं। राज्य में बेखौफ बदमाश पुलिस (Police) का भय बिल्कुल नहीं मान रहे हैं। ताजा हत्या वारदात वैशाली (Vaishali) जिले के हाजीपुर मुख्यालय के नगर थाना क्षेत्र स्थित कटरा मोहल्ले से सामने आई है। यहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की एक के बाद एक दो गोली मारकर हत्या (Engineer shot dead) कर दी गई है। हत्या वारदात को कटरा मोहल्ले में मंगलवार की शाम को अंजाम दिया गया। बेखौफ बदमाश घर में दाखित हुए और इंजीनियर के सिर में दो गोली मार दी। जिससे इंजीनियर की मौत हो गई। मृतक की पहचान सुमन शेखर के रूप में हुई। जो पुणे की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। लॉकडाउन लगने के बाद से सुमन शेखर हाजीपुर स्थित घर में ही रहकर पिछले पांच महीनों से कार्य कर रहे थे। हत्या की वारदात के बाद से ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप व्याप्त है।

जानकारी के अनुसार वारदात के वक्त घर में सुमन अकेले थे। सुमन की पत्नी अपने मायके गई हुई थीं। इंजीनियर घर के दूसरे मंजिल पर अकेले थे। इंजीनियर के लिए खाना पहुंचाने वाला युवक सुबह में भोजन गेट पर ही रखकर वापस लौट गया था। शाम में वह खाना देने के लिए फिर पहुंचा तो उसे संदेह हुआ। वह ऊपर पहुंचा और उसने देखा कि इंजीनियर सुमन खून से लथपथ पड़ थे।

20 सेकेंड में आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम

मामले की जानकारी पर नगर थाना पुलिस मौक पर पहुंची। पुलिस ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश की तस्वीर कैद हो गई है। फुटेज से ज्ञात हुआ कि बदमाशों ने केवल 20 सेकेंड में ही हत्याकांड को अंजाम दे दिया और मौके से भाग निकले। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही अब पुलिस आगे की जांच-पड़ताल में जुट हुई है।

दो वर्ष पहले भाई हुई थी हत्या

दो वर्ष पहले इंजीनियर सुमन शेखर के बड़े भाई का मर्डर कर दिया गया था। मामले में सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि जानकारी मिली की घर में शव पड़ा है। साथ ही शख्क के सिर में दो गोली मारी गई हैं। घर वो ही अकेले थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्या मामले में आगे की जांच पड़ताल कर रही है।

और पढ़ें
Next Story