Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादीशुदा प्रेमिका ने बाढ़ के पानी में लगाई छलांग तो बचाने गए प्रेमी की हो गई मौत, जानें पूरा मामला

बिहार के समस्तीपुर जिले में एक प्रेम प्रसंग मामले में एक दर्दनाक घटना घट गई है। यहां अचानक शादीशुदा प्रेमिका ने बाढ़ के पानी में छलांग लगा दी। उसको बचाने के प्रयास में प्रेमी युवक भी पानी में कूद गया। तुरंत स्थानीय लोगों ने दोनों को पानी से बाहर निकाला। जब तक प्रेमी की मौत हो चुकी थी।

Vaishali love affair Boyfriend dies in flood water to save life of married girlfriend in Samastipur bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) जिले में एक प्रेम कहानी (Love Story) में दर्दनाक मोड़ उस वक्त आ गया कि जब प्रेमिका (girlfriend) ने बाढ़ के पानी में छलांग लगा दी। साथ ही उसको बचाने के प्रयास में प्रेमी युवक की पानी में डूबकर मौत (lover youth died by drowning in water) हो गई।

यहां पूरी घटना जिले के पटोरी थाना इलाके स्थित चकसाहो-बिंदगामा पथ पर मंगलवार शाम को घटी। यहां एक प्रेमी जोड़ा कलकलिया पुल से बाढ़ के पानी में कूद गया। मौके पर उपस्थित स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए प्रेमी जोड़े को बाढ़ के पानी से बाहर निकाला। लेकिन जब तक प्रेमी युवक दम तोड़ चुका था। इस हादसे के दौरान गांव के लोग महिला की जान बचाने में सफल रहे।

मृतक युवक की शिनाख्त वैशाली (Vaishali) जिले के महनार थाना स्थित हसनपुर उत्तरी गांव के रहने वाले कामेश्वर पटेल के 24 वर्षीय बेटे अनीश कुमार राय उर्फ मुन्ना के तौर पर की गई है। युवक अनिश भी शादीशुदा था। यह दर्दनाक घटना उस वक्त घटी कि जब अनिश अपनी शादीशुदा प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर रहा था।

जहां शादीशुदा प्रेमिका तुरंत दूसरा विवाह करने से इनकार कर रही थी। साथ ही उसने नाराज होकर आत्महत्या करने के इरादे से बाढ़ के पानी में छलांग लगा दी। यह देखकर प्रेमिका को बचाने के लिए अनिश ने भी पानी में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की नजर दोनों पर पड़ी। जिन्होंने बिना देर किए पानी से दोनों को बाहर निकाला। लेकिन जब तक प्रेमी अनिश की पानी में डूबकर मौत हो चुकी थी।

मामले की जानकारी मिलते ही पटोरी थाना पुलिस कलकलिया पुल के निकट घटनास्थल पर पहुंची। वहां से पुलिस (Police) ने प्रेमी के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। साथ ही पुलिस वहां से प्रेमिका को अपने साथ लेकर थाने चली आयी। पटोरी थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक अनिश के परिवार वाले थाने पहुंच गए हैं। पुलिस परिजनों से घटना के बारे में जानकारी हासिल कर रही है। पुलिस का कहना है कि महिला से भी घटना के बारे में विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

Next Story