Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

थाने में ही पत्नी का गला रेतने लगा सनकी पति, देखकर पुलिस और परिवार के उड़ गये होश और फिर ...

बिहार के वैशाली जिले से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां मायके में आई हुई पत्नी को पति अपने साथ लेकर जाने की जिद करने लगा। परिजन दोनों को ही थाने लेकर पहुंच गए। यहां पर सनकी पति ने अपनी ही पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। घायल महिला को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

Vaishali crime news Husband tried to kill wife in police station bihar latest news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के वैशाली (Vaishali) जिले में एक सनकी पति ने ऐसी वारदात को अंजाम दे डाला है। जिसको जानने के बाद परिजनों समेत पुलिसकर्मियों (policemen) के भी होश उड़े रह गये। यहां सनकी पति (Husband) ने पुलिस थाने में ही पागलपन की हद पार करते हुए वहशी वारदात को अंजाम देते हुए अपनी पत्नी का ही गला रेत डाला (slit his wife's throat)। इसके तुरंत बाद घायल महिला को बिना देर किए उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी पति को पुलिस (Police) ने दबोच लिया है। यह सनसनीखेज वारदात वैशाली जिले के महुआ थाने से सामने आई है। जानकारी के मुताबिक पति के आए दिनों के विवादों से दुखी होकर 28 वर्षीय महिला शबनम अपने मायके रानीपोखर में आकर रहने लगी। इसके बाद शुक्रवार की सुबह में पति सोनू अपनी ससुराल रानीपोखर अपनी पत्नी को लेकर जाने के लिए पहुंच गया।

थाने में ही की नापाक हरकत

बताया जा रहा है कि शबनम को ससुराल विदा करने से पहले उसके परिजन पति-पत्नी के विवाद में सुलह का प्रयास कर रहे थे। इसलिए वे लोग शबनम के साथ ही पति सोनू को भी महुआ थाने लेकर पहुंच गए। मामले में हो रहे पुलिस एक्शन को देखकर पति सोनू गुस्से में आ गया। साथ ही उसने बेखौफ होकर थाना परिसर में ही अपनी पत्नी शबनम का गला रेतना शुरू कर दिया।

जीजा के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

महिला का गला रेतने का प्रयास करते आरोपी को परिजनों ने तुरंत पकड़ लिया। जहां से पुलिसवालों ने आरोपी को हवालात में बंद कर दिया। वहीं वारदात के दौरान जख्मी हुई शबनम को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। शबनम के भाई के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति सोनू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story