Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार में मचा हाहाकार और कुंभकर्णी नीतीश सरकार चुनावी तैयारियों में मस्त : तेजस्वी यादव

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की कुंभकर्णी नींद की वजह से चारो ओर चीत्कार, हाहाकार व त्राहिमाम मचा है। लेकिन लापरवाह सरकार चुनावी तैयारियों में मस्त है। साथ राजद नेता तेजस्वी यादव ने भगवान से प्रदेशवासियों को बचाने की कामना की है।

uproar in bihar and kumbhakarni nitish government busy in election preparations tejashwi yadav
X

बिहार में एक अस्पताल के बाहर चीख-पुकार मचाती महिला

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम एवं राजद नेता तेजस्वी यादव कोरोना काल में सूबे की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मुद्दे लगातार नीतीश सरकार के सामने उठा रहे हैं। तेजस्वी यादव ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के हिमालयन ब्लंडर और कुंभकर्णी नींद की वजह से चहुंओर चीत्कार, हाहाकार और त्राहिमाम है। लोग चीख़, तड़प और मर रहे हैं। जनता त्रस्त, प्रशासन पस्त-व्यस्त और लापरवाह सरकार चुनावी तैयारियों में मस्त है। हे परम परमेश्वर! मेरे प्यारे प्रदेशवासियों को बचा लीजिए।

तेजस्वी यादव ने विनम्र निवेदन करते हुए अपील की है कि अगर सरकार नाम की कोई चीज बिहार में बची है तो कृपया इंसानियत और भगवान के लिए इलाज के अभाव में मर रहे तड़पते-मरते इंसानों को बचा लीजिए। वहीं तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर एक वीडियों भी शेयर की है जिसमें एक अस्पताल के बाहर पीड़ित एक महिला की कोई मदद कर रहा है। वह महिला वीडियो में तीखती - पुकारती नजर आ रही है।

इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर पूछा कि बिहार के अस्पतालों में रुई और सुई के अलावा आवश्यक मेडिकल उपकरण उपलब्ध क्यों नहीं है? तेजस्वी ने पूछा कि 15 वर्षों के मुख्यमंत्री बतायें कि इतनी दयनीय स्थिति क्यों है? 4 महीने बाद भी अस्पतालों का क्षमतावर्धन, टेस्टिंग किट, ऑक्सिजन, वेंटिलेटर, मेकशिफ़्ट हॉस्पिटल्स का प्रबंधन नहीं किया जा सका? जवाब दें।

Next Story