Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उपेन्द्र कुशवाहा बोले - बिहार में नीतीश कुमार के निकम्मेपन से जितने दलितों की हत्या हुईं, उनके परिवार को अविलंब नौकरी दें

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की हलचल के बीच वार-पलटवार जारी है। आरएलएसपी के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के निकम्मेपन की वजह से अब तक जितने दलितों की हत्या हुईं हैं। उस पीड़ित परिवार के सदस्य को अविलंब नौकरी दें। इससे पहले पटना में उपेन्द्र ने पूर्व राष्ट्रपति 'भारत रत्न' डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन को शिक्षक दिवस के अवसर पर नमन किया।

upendra kushwaha said that all the dalits who have been killed in bihar so far give their families an immediate job nitish kumar
X
उपेन्द्र कुशवाहा

आरएलएसपी के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने शनिवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर बिहार की एनडीए सरकार की नीतियों पर भी सवाल उठाये। साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर उपेन्द्र कुशवाहा ने अपनी राय भी जाहिर की। उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि विपक्षी महागठबंधन में सीट शेयरिंग का मामला आंतरिक विषय है। उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि समय आने पर सार्वजनिक कर दिया जायेगा। वहीं उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार से इस निकम्मी एनडीए सरकार को हटाने के लिये जी जान लगा देंगे। उन्होंने कहा कि राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए जरूरी पढ़ाई, कमाई, दवाई, सिंचाई, सुनवाई व कार्रवाई वाली महागठबंधन की सरकार बनवानी है।

हत्या पर लगाम लगाना लक्ष्य होना चाहिये, हम अपनी सरकार बनाकर वारदातों पर लगायेंगे रोक: कुशवाहा

उपेन्द्र कुशवाहा ने इस दौरान सीएम नीतीश कुमार पर भी हमला बोला। कुशवाहा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के निकम्मेपन के कारण अबतक बिहार में जितने दलितों की हत्याएं हुई हैं। उन पीड़ित परिवारों के परिजनों को भूतलक्षी प्रभाव से नीतीश कुमार अविलंब नौकरी दें। उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि सरकार का काम किसी की हत्या न हो यह सुनिश्चित करना है। वहीं उपेन्द्र कुशवाहा ने दावा किया कि आने वाली नई महागठबंधन की सरकार यह काम जरूर करेगी।







उपेंद्र कुशवाहा ने पूर्व राष्ट्रपति डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन को किया नमन

उपेंद्र कुशवाहा ने इससे पहले शनिवार को शिक्षक दिवस के अवसर पर पूर्व राष्ट्रपति डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन को नमन करते हुये सभी शिक्षकों को शुभकामनायें दी। उन्होंने ट्विटर पर अपने संदेश में लिखा कि राष्ट्रीय शिक्षक दिवस, महान शिक्षाविद पूर्व राष्ट्रपति 'भारत रत्न' डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी की जयंती पर उनको नमन। वहीं कुशवाहा ने 90 प्रतिशत की आबादी वाले शोषितों की आवाज़ बने भारत लेनिन अमर शहीद बाबू जगदेव प्रसाद जी के शहादत दिवस पर आयोजित सादे समारोह में उन्हें नमन कर पुष्पांजलि अर्पित किये।




Next Story