Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पेट दर्द होने पर अस्पताल में भर्ती कराई युवती बन गई बिन ब्याही मां, जानें पूरा मामला

बिहार के समस्तीपुर जिले से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवती को पेट दर्द होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसने एक सात माह के बच्चे को जन्म दे दिया। इसके साथ ही वह बिन ब्याही मां बन गई। आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाए गए।

Unmarried mother gave birth girl child in Samastipur bihar amazing news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) जिले से एक अजब-गजब मामला (strange case) सामने आया है। क्योंकि यहां एक युवती जो अस्पताल में भर्ती थी। वह बिन ब्याही मां (unmarried mother) बन गई है। यह हैरान कर देने वाली पूरी घटना समस्तीपुर जिले में अंगार घाट थाना इलाके स्थित एक गांव की बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पेट में दर्द होने की शिकायत पर एक लड़की को शनिवार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद लड़की को गर्भवती (girl pregnant) बताया। डॉक्टरों ने कहा कि युवती मां बनने वाली है। इस वक्त युवती के पेट में सात महीने का गर्भ पल रहा है। कुछ समय बाद अस्पताल में ही बिन ब्याही युवती ने एक बच्ची को जन्म दे दिया (girl gave birth baby girl)।

आरोप है कि रिश्ते में चाचा लगने वाले एक शख्स ने ही शरीरिक संबंध स्थापित करके युवती को गर्भवती किया है। वहीं इस मामले ने रिश्तों को भी शर्मसार कर दिया। कहा जा रहा है कि गांव के ही रहने वाले मदन राय के बेटे धीरज कुमार ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ यौन संबंध बनाए थे। इस बीच युवती गर्भवती हो गई। इस पर युवक के साथ युवती की शादी कराने की बात कही गई। इस पर युवक ने युवती को जान से मारने की धमकी दी और चुप करा दिया।

उस दौरान युवती 7 महीने से गर्भवती थी। जिसकी वजह से उसके पेट में दर्द की शिकायत हुई। इस पर युवती को उपचार के लिए अनुमंडलीय अस्पताल दलसिंहसराय लेकर जाया गया। यहीं पर बिन ब्याही मां ने एक सात माह की बच्ची को जन्म दे दिया। नवजात की स्थिति को देखते ही डॉक्टरों ने उसे बेहर उपचार के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं अब यह देखना है कि युवती से बनी बिन ब्याही मां को कब तक इंसाफ मिल पाएगा। वहीं मामले के बाद से आरोपी शख्स भी दहशत में बताया जा रहा है।

Next Story