Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रवि शंकर प्रसाद ने मीठापुर व आर ब्लॉक के बीच रेल उपरिगामी पुल का शिलान्यास किया, पटना वासियों को मिलेगा लाभ

केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने आज पटना में मीठापुर व आर ब्लॉक के बीच रेल उपरिगामी पुल का शिलान्यास किया। जानकारी है कि इस पुल के बन जाने के बाद बिहार की राजधानी पटना के निवासियों को बहुत लाभ मिलेगा।

union minister ravi shankar prasad inaugurates the foundation of the rail overpass bridge in patna through virtual capitalists will get benefit
X
केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने पटना में वर्चुअल माध्यम से किया रेल उपरिगामी पुल का शिलान्यास।

केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पटना में मीठापुर एवं आर ब्लॉक के बीच रेल उपरिगामी पुल का शिलान्यास किया। इस उपरिगामी पुल को तैयार कराये जाने में केंद्र सरकार की ओर से करीब 1.5 करोड़ रुपये खर्च किये जायेंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी कि इस रेल उपरिगामी पुल के तैयार हो जाने के बाद पटना निवासियों को बहुत लाभ होगा। साथ ही पटना वासियों का यातायात सुगम बन जायेगा। इसके अलावा बिहार की राजधानी पटना को जाम से भी मुक्ति मिल जायेगी।



सीनियर डीसीएम दानापुर के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से भी ट्वीट भी ट्वीट कर रेप उपरिगामी पुल के शिलान्यास की जानकारी दी गई है। बताया गया कि यह रेप उपरिगामी पुल 31 दिसम्बर 2020 तक बनकर तैयार हो जायेगा। सीनियर डीसीएम दानापुर की ओर से बताया गया कि इस बहुप्रितिक्षित जन सुविधा की वजह से यारपुर, मीठापुर, जक्कनपुर और पुरेंदरपुर को फ़ायदा होगा।



नंद किशोर यादव भी कार्यक्रम में रहे शामिल

बिहार सरकार में मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता नंद किशोर यादव ने भी शुक्रवार को ट्वीट कर पटना में रेल उपरिगामी पुल का केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद द्वारा शिलान्यास किये जाने की पुष्टि की है। वहीं उन्होंने बताया कि वे भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम इस शिलान्यास कार्यक्रम से जुड़े और केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद के साथ मौजूद रहे। वहीं उन्होंने जानकारी दी कि इस बहुप्रितिक्षित जन सुविधा के तैयार हो जाने के बाद यारपुर, मीठापुर, जक्कनपुर, पुरेंदरपुर समेत पटनवासियों को बहुत फ़ायदा होगा।



चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से किया वर्चुअल संवाद

नंद किशोर यादव ने अन्य ट्वीट के माध्यम से बताया कि उन्होंने विधानसभा चुनाव के संबंध में पटना साहिब के भाजपा कार्यकर्ताओं से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की। नंद किशोर ने बताया कि वर्चुअल बैठक के दौरान भाजपा के पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के मालसलामी मंडल के पदाधिकारी, शक्ति केन्द्र के प्रमुख-सह प्रमुख, शक्ति केन्द्र के आईटी सेल संयोजक, प्रदेश व जिला पदाधिकारी, पूर्व मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी-सह प्रभारी और मंच-मोर्चा के अध्यक्ष के साथ संवाद किया।




Next Story