Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाबालिग लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर दो युवकों ने किया गैंगरेप, आरोपियों को खोज रही पुलिस

बिहार के बांका से हैवानियत की खबर सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ गैंगरेप कर दिया गया है। पीड़ित नाबालिग लड़की ने पुलिस से इस संबंध में शिकायत कर दी है।

Two youths gang raped minor girl in Banka Bihar Police rape case filed
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में महिलाओं (Women) और नाबालिग लड़कियों (Minor girls) के खिलाफ आपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। ताजा हैवानियत का मामला बिहार के बांका (banka) से सामने आया है। जहां पर एक नाबालिग लड़की के साथ मारपीट करने के बाद सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि बांका जिले के पंजवारा थाना क्षेत्र (Panjwara Police Station Area) के विक्रमपुर मोड़ के पास दो युवकों ने एक 16 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित नाबालिग लड़की (Victim minor girl) बौंसी थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी है। गैंगरेप की यह सनसनीखेज वारदात शनिवार की रात को अंजाम दी गई। किसी तरह दरिंदों के चंगुल से छुटकर नाबालिग लड़की अपने घर पहुंची। जहां उसने अपने परिजनों को पूरी आपबीती बताई। इसके बाद परिजनों ने गैंगरेप के मामले को लेकर बौंसी थाना में शिकायत दी।

यहां से दरिंदों ने उठाई नाबालिग लड़की

पीड़ित नाबालिग लड़की के अनुसार विक्रमपुर मोड़ पर लाइन होटल के पास दो युवक जबरन उसे घसीटते हुए ले सुनसान स्थान पर ले गए। सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने से पहले दोनों लड़कों ने नाबालिग लड़की के साथ मारपीट की। उसके बाद इन युवकों ने किशोरी को नशीला पदार्थ खिला दिया था। उसके बाद दोनों लड़कों ने किशोरी के साथ बारी-बारी से रेप किया।

ओरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चल रही पुलिस छापेमारी

पंजवारा थाना प्रभारी मुरलीधर साह ने बताया कि इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कर ली गई है। घटना की जांच-पड़ताल चल रही है। पीड़ित नाबालिग लड़की की मेडिकल जांच कराई जा रही है। दूसरी ओर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

Next Story