Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral : बकरी चोरी के आरोप में दो महिलाओं के सिर मुंडवा कर पूरे क्षेत्र में घुमाया गया, लोगों ने की अभद्रता

Video Viral : बिहार के कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां बकरी चोरी के आरोप में दो महिलाओं और दो युवकों के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया है। घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

अग्रवाल सम्मेलन की प्रदेश इकाई की चुनाव प्रक्रिया शुरू
X
सम्मेलन (प्रतीकात्मक फोटो)

Video Viral : बिहार (Bihar) के कटिहार (Katihar) जिले से एक सामने आई एक वीडियो ने दिल को झकझोर कर रख दिया है। यहां पहले तो ग्रामीणों ने (Villagers) बकरी चोरी (Goat theft) के आरोप में दो महिलाओं और दो युवकों को पकड़ लिया। उन्होंने फिर चारों आरोपियों को रस्सी से बांधकर जमकर पीटा। इससे भी इनका मन नहीं भरा तो फिर इन्होंने दोनों महिलाओं का सिर मुंडवा कर (Women Head Shaved) उन्हें पूरे इलाके में घुमाया। ग्रामीणों ने आरोपी दोनों युवकों को कान पकड़कर उठक बैठक भी करवाई। इस सनसनीखेज घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिससे इस वारदात को खुलासा हुआ। यह पूरी सनसनीखेज वारदात कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के उत्तरी सिमरिया पंचायत के कोलासी आदिवासी टोला की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि कोलासी पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर ग्रामीणों ने बकरी चोरी के आरोप में दो महिला और दो युवकों को पकड़कर अमानवीय यातनाएं दीं। पुलिस चौकी के इतने पास मॉब लिंचिंग की इस वारदात को अंजाम दिया गया, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी। भीड़ तंत्र जब अपनी सारी हदें पार कर गया तो ये चारों आरोपियों को वहां से भगा दिया गया। इसके बाद घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गईं।

वीडियो वायरल होने के बाद वारदात की जानकारी पुलिस के आलाधिकारी को भी मिल गई। पुलिस ने अब तेजी से पूरे मामले की जांच-पड़ताल करनी शुरू कर दी है। मामले पर डीएसपी अमरकांत झा ने कहा कि घटना काफी दुःखद है। स्थानीय पुलिस को मामले की जांच-पड़ताल कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। आरोप हैं कि बकरी चोर बताकर भीड़ ने दो महिला और दो युवक को बांधकर केवल सरेआम पीटा ही नहीं, बल्कि पेड़ से बांधकर महिलाओं के सिर के बाल भी काट दिए गए। फिर उनके सिर पर गाय का गोबर तक लेप दिया गया। विभिन्न स्थानीय महिला और युवक इस भीड़तंत्र का हिस्सा बने रहे थे। भीड़ के बीच फंसी दोनों महिला खुद को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की निवासी बता रही थीं।

कोढ़ा थाना अध्यक्ष रूपक रंजन ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ितों को इलाज के लिए लाया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों की पहचान की जा रही है और सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज होगा।

Next Story