Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Panchayat Election: बैठक के दौरान 2 पक्षों के बीच जमकर चली गोलियां, दो लोगों ने मौके पर तोड़ा दम

बिहार में जारी पंचायत चुनावों के बीच खूनी वारदातों का दौर भी शुरू हो गया है। खगड़िया जिले में बीती रात में दो पक्षों के बीच गोलीबारी और मारपीट हुई। इस दौरान दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Two people shot dead in Khagaria during Bihar Panchayat elections meeting bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में जारी पंचायत चुनावों (Bihar panchayat elections) के दौरान खूनी खेल शुरू हो गया है। ऐसी ही एक वारदात खगड़िया (Khagaria) जिले के एक गांव से सामने आई है। जहां दो पक्ष आमने-सामने आ गए और दोनों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान गोलीबारी (firing) भी हुई। जिससे गोली लगने की वजह से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि खगड़िया के बेलदौर थाना इलाके स्थित रोहियामा गांव में रविवार की देर रात में गोलीबारी की यह घटना घटी। उस वक्त पंचयात चुनाव के संबंध में दो पक्ष मीटिंग कर रहे थे। जहां दोनों पक्षों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। धीरे-धीरे मौके पर ताबड़तोड़ गोलियां भी चलनी शुरू हो गईं। इस दौरान गोली लगने की वजह से दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक गुट से कृष्णदेव चौधरी व दूसरे गुट से रिटायर्ड होमगार्ड हरिबोल यादव शामिल हैं।

वारदात में जान गंवाने वाले हरिबोल के परिजनों के अनुसार 24 अक्टूबर को होने वाले पंचायत चुनाव के मामले को लेकर दो पक्षों की ओर से मीटिंग बुलाई गई थी। इस दौरान मीटिंग में ही किसी बात पर दोनों पक्ष भिड़ गए। जहां स्थिति तनावपूर्ण हो गई। दोनों गुट आपस में मारपीट करने लगे व गोलीबारी भी शुरू हो गई। इस बीच दो लोगों को गोली जा लगी व वो वहीं जमीन पर गिर गए। घटना के दौरान गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए किशुनदेव चौधरी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं घायल हरिबोल यादव ने उपचार के लिए सदर अस्पताल लेकर जाने के क्रम में रास्‍ते में दम तोड़ दिया।

दूसरी ओर रोहियामा गांव में डबल मर्डर (double murder) की वारदात की वजह से हड़कंप मच गया है। वहीं आसपास के क्षेत्रों में भी भय का माहौल बताया जा रहा है। एहतियातन गांव में पुलिस (Police) कैंप कर रही है। वहीं पुलिस ने दोनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं हत्या मामले में पुलिस दोनों पक्षों की तरफ के दंगाइयों को गिरफ्त में लेने के लिए छापेमारी में जुटी है।

Next Story