Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP निवासी युवक समेत दो लोगों की हत्या, महज 12 घंटे में बेखौफ बदमाशों ने दिया दो सनसनीखेज वारदातों को अंजाम

बिहार के सिवान में अलग-अलग घटनाओं में गोली मारकर दो लोगों की हत्या कर दी गई है। जिले के महाराजगंज थाना इलाके में एक बुजुर्ग का मर्डर कर दिया गया है। वहीं सिवान में यूपी निवासी एक युवक को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। पुलिस दोनों मामलों की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Two people including UP resident youth killed in Siwan bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के सिवान (Siwan) जिले में बदमाश एक बार फिर से बेलगाम हो गए और पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। यहां महज 12 घंटे के भीतर दो लोगों को मौत के घाट उतार कर बदमाशों ने पुलिस कार्यशैली (police style) को सवाल घेरे में खड़ा कर दिया है। दो लोगों की हत्या (Double Murder) अलग-अलग घटनाओं में हुई है। साथ ही बदमाश दोनों वारदातों में गोली मारकर आसानी से भागने में भी सफल रहे हैं। पहला हत्याकांड सिवान के सराय ओपी थाना इलाके स्थित पुरानी किला पोखरा के पास से आया है। यहां घर में दाखिल होकर बदमाशों ने गोली मारकर एक युवक की जान ले ली है। मर्डर की वारदात के बाद से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। युवक की हत्या का आरोप उसी मुहल्ले निवासी एक नौजवान के खिलाफ लगा है।

वारदात को अंजाम दिए जाने के बाद से ही आरोपी युवक फरार है। जानकारी के अनुसार एहसान मलिक अपने घर में मौजूद था। इस बीच उसके भाई से घर के मुख्य गेट पर उसी मुहल्ले के रहने वाले एक युवक से किसी बात पर विवाद हो गया। इस दौरान एहसान मलिक दोनों के विवाद का बीच-बचाव करने के लिए पहुंचा। इस बीच आरोपी युवक ने एहसान मलिक को ही घर में घुसकर गोली मार दी व घटनास्थल से फरार हो गया। एहसान मलिक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक एहसान मलिक 26 साल पिता गुलाब मलिक यूपी (UP) के शामली (Shamli) का निवासी था। वह सिवान में किराए के घर में रहकर फेरी लगाने का कार्य करता था। पुलिस (Police) ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया है। सूचना मिलने पर मौके पर एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय पहुंचे और पूरे मामले की जांच-पड़ताल की।

इससे पहले भी सिवान जिले के महाराजगंज थाना इलाके से भी एक मर्डर की वारदात सामने आई। यहां बदमाशों ने एक बुजुर्ग शख्स को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस अभी तक ये पता नहीं लगा पाई है कि हत्या क्यों और किसने अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस दोनों हत्या मामलों में गहनता से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। सिर्फ 12 घंटे में दो लोगों की हत्या से पूरे सिवान जिले में सनसनी व्याप्त है।

Next Story