Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पार्टी में जमकर पी शराब बाद में दो की मौत, जानें क्या है पूरा मामला

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले (Muzaffarpur District) के गांव रेपुरा-रुपौली में पार्टी के बाद दो लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इनकी मौत जहरीली शराब (Alcohol) के पीने से से हुई है। यह मामला गुरुवार देर रात का बताया जा रहा है।

Two died after drinking heavily in party Muzaffarpur District Police investigation
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले (Muzaffarpur District) के गांव रेपुरा-रुपौली में पार्टी के बाद दो लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इनकी मौत जहरीली शराब (Alcohol) के पीने से से हुई है। यह मामला गुरुवार देर रात का बताया जा रहा है। जानकारों की मानें तो यहां पर एक पार्टी का आयोजन चल रह था जिसे शराब के सेवन से दो लोगों की हालत बिगड़ी जिसके बाद उनकी मौत (Death) हो गई। जानकारी के अनुसार एक की स्थीति गंभीर बनी हुई है। उसे जूरनछपरा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के पीछे जहरीली शराब की आशंका है। सूचना पर जबतक ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस निजी अस्पताल पहुंचती तबतक परिजन दोनों मृतकों के शव लेकर गांव निकल गये।

वहीं जांच में जूटी ब्रह्मपुरा पुलिस ने अस्पताल प्रबंधक को जमकर फटकार लगाई है। सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह का खुलासा हो सकेगा। प्रथम दृष्टया जहरीली शराब की आशंका है। शराब पीने से मौत की सूचना पर सरैया पुलिस व एसडीपीओ गांव पहुंचे। यहां पुलिस टीम मामले की जानकारी जुटा रही है। ग्रामीणों से भी पुलिस टीम पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस अंग्रेजी शराब के ब्रांड के संबंध में जानकरी जुटा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्टी में कई लोगों ने एक साथ शराब का सेवन किया था। इसमें गांव के मुन्ना सिंह (32) व अवनीश सिंह (35) व विपुल शाही भी शामिल थे। पार्टी के करीब एक घंटे के बाद इन तीनों की तबीयत बिगड़ने लगी। स्थानीय स्तर पर सरैया के पास स्थित निजी अस्पताल में चुपके से इलाज कराया गया। स्थिति नहीं संभली तो जूरनछपरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गुरुवार की देर रात मुन्ना सिंह व अवनीश सिंह की मौत हो गई। वहीं गांव के ही विपुल शाही की हालत नाजुक है।

Next Story