Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दो बच्चों के साथ शादी समारोह में शादीशुदा प्रेमिका ने मारी एंट्री, बोली- सिर्फ मेरे साथ होगी दूल्हे की शादी

बिहार के सुपौल में एक युवक की बड़ी खुशी से शादी हो रही थी। इस बीच अचानक वहां एक महिला पहुंची। जिसने दूल्हे को अपना प्रेमी बताया और शादी रुकवा दी।

two children mother stopped groom marriage and said marriage will happen only with me in supaul bihar latest news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के सुपौल जिले से एक अजब-गजब मामला (strange case) सामने आया है। जिसको सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है। हुआ ये कि जिले के त्रिवेणीगंज थाना इलाके के मजरुआ गांव में सोमवार की रात में एक युवक का बड़ी खुशी और धूमधाम के साथ विवाह (marriage) हो रहा था। इस दौरान अचानक उसी शादी समारोह में दूल्हे की कथित शादीशुदा प्रेमिका (married girlfriend) आ पहुंची। महिला ने उक्त दूल्हे (groom) की शादी तो रुकवा ही दी (stopped the marriage)। साथ ही प्रेमिका ने बारात व दूल्हे को बंधक भी बना लिया। सोमवार की रात से ही मजरुआ गांव में इस मामले को हाई वोल्‍टेज ड्रामा चल रहा है।

बताया जा रहा है कि सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना इलाके के मचहा की रहने वाली एक महिला का गांव के ही रहने वाले अरुण साह के साथ काफी लंबे वक्त से लव अफेयर (love affair) चल रहा था। उक्त महिला की ससुराल राघोपुर थाना इलाके के हुलास में बताई जा रही है। महिला के दो बच्चे भी हैं। युवक अरुण का महिला के घर में अक्सर आना-जाना था। इस बीच दोनों के नेन लड़ गए। इन दोनों की यही जान-पहचान धीरे-धीरे प्रेम (Love) में बदल गई। इसके बाद महिला के साथ युवक के संबंध भी स्थापित हो गए। इस दौरान उक्त महिला ने अरुण से भी एक बच्‍चे को भी जन्‍म दे दिया। बाद में महिला अपने मायके में आकर रहने लगी। यहां भी महिला और अरुण का मिलने- जुलने का सिलसिला चलता रहा। अब प्रेमी अरुण की शादी कहीं व किसी दूसरी युवती के साथ तय हो गई।

प्रेमिका को इस बात की भनक किसी तरह लग गई। उसे पता चला कि प्रेमी अरुण सोमवार की रात में अपनी शादी करने के लिए बारात लेकर मजरुआ गांव में जा रहा है। फिर किस बात का था इंतजार, यह शादीशुदा महिला अपने परिजनों व कुछ गांव वालों के साथ अरुण के शादी समारोह में जा पहुंची। जहां पर महिला ने जमकर हंगामा किया। साथ ही अरुण की शादी रुकवा दी। उस वक्त से ही दूल्हा समेत बाराती वहीं मौजूद है। कहा जा रहा है कि कुछ बाराती शादी स्‍थगित होना महसूस करके वहां से वापस अपने घर लौट गए हैं। जानकारी के अनुसार वर्तमान में इस मामले को लेकर गांव में पंचायत चल रही है।

Next Story