Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दर्दनाक हादसा: डिसबैलेंस होकर कार ट्रक से टकराई, गैस कटिंग मशीन की मदद से निकाले गए कारोबारियों के शव

बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार को हुए भीषण सड़क हादसे में दो कारोबारियों की मौत हो गई। घटना फतुहा थाना एरिया के भिखुआ हाईवे की है। खड़े ट्रक में एक आल्टो कार जा टकराई।

दर्दनाक हादसा: डिसबैलेंस होकर कार ट्रक से टकराई, गैस कटिंग मशीन की मदद से निकाले गए कारोबारियों के शव
X

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना में गुरुवार को हुए भीषण सड़क हादसे में दो कारोबारियों की मौत हो गई। घटना फतुहा थाना एरिया के भिखुआ हाईवे की है। खड़े ट्रक में एक आल्टो कार जा टकराई। इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने मृतकों की पहचान समसपुर निवासी 30 वर्षीय पंकज कुमार और 29 वर्षीय गुड्डू कुमार के रुप में की है। पंकज स्वर्ण आभूषण कारेबारी है, जबकि गुड्डू बैटरी कारोबारी है। घायल हुए शख्स की पहचानरायपुरा पठान टोली निवासी मोहम्मद राशिद के रूप में की गई है। यह एसी और फ्रिज (AC and Fridge) का मैकेनिक बताया जाता है। ये सभी आॅलटो कार में सवार होकर पटना (Patna) से फतुहा लौट रहे थे। कारोबारी गुड्डू कार चल रहा था। वहीं, दूसरी साइड में पंकज कुमार बैठे हुए थे। भिखुआ के फोरलेन पर कार पहुंची तो डिसबैलेंस होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकरा गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मौके पर ही सड़क हादसे में पंकज और गुड्डू कुमार की मौत हो गई।

हादसा इतना भीषणा था कि कार के परखच्चे उड़ गए। गैस कटिंग मशीन की मदद से दोनों के शव निकाले गए। वहीं, कार की ​पीछे की सीट पर बैठे मो. राशिद गंभीर रूप से घायल हो गए। दीदारगंज पुलिस ने दोनों शवों पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज (Nalanda Medical College) भेजा है।

और पढ़ें
Next Story