Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

12 वर्षीय बच्ची के हाथ-पैर बांधकर किया गया गैंगरेप, खेत में काटने गई थी घास

बिहार में महिलाओं और नाबालिग बच्चियों पर आपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब हैवानियत का ताजा मामला पूर्णिया जिले से सामने आया है। जहां 12 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप कर दिया गया है।

Two boys gang raped 12 year old girl in Purnia bihar crime
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में महिलाओं, बहन, बेटियों और नाबालिग बच्चियों के खिलाफ लगातार रेप (Rape) समेत अन्य आपराधिक मामले बढ़ रहे हैं। अब बिहार में पूर्णिया जिले (Purnia district) से हैवानियत की ताजा वारदात सामने आई है। यहां दो लड़कों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की (Minor girl) के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) की वारदात को अंजाम दे दिया। 12 वर्षीय बच्ची के साथ हुई हैवानियत की वारदात मीरगंज थाना के दमेली संझा घाट से सामने आई है। वारदात के बाद पीड़िता के परिजनों ने इसकी लिखित सूचना मीरगंज थाना को दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। पीड़ित नाबालिग बच्ची की मां और मामी के अनुसार बच्ची गांव में ही मकई के खेत में घास काटने के लिए गई हुई थी। उसी दौरान गांव के ही नीतीश कुमार पुत्र लालू यादव और मनीष कुमार पुत्र अशोक यादव ये दोनों ही संझा घाट के रहने वाले हैं। इन दोनों ने मिलकर बच्ची का मुंह बंद कर दिया और बच्ची को दोनों मकई के खेत में उठाकर ले गए। वहां इन दोनों ने बच्ची के हाथ- पैर बांध दिए और उसके बाद दोनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

जब काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने बच्ची की तलाश की। इसी क्रम वो लोग बच्ची को खोजते हुए मकई खेत में पहुंच गए। जहां परिजनों ने देखा कि बच्ची खेत में बेसुध पड़ी थी। उसके हाथ पैर और मुंह बंधा हुआ था। परिजनों ने तुरंत इस मामले की जानकारी दमेली के मुखिया अमित कुमार को दी। सूचना पर मुखिया मौके पर पहुंचे । फिर पूरे मामले की जानकारी मीरगंज थाना प्रभारी विजय यादव को दी गई। वारदात की सूचना मिलते ही मीरगंज थाना प्रभारी विजय यादव घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गए हैं।

मीरगंज थाना प्रभारी विजय यादव ने बताया कि पीड़ित बच्ची की मां द्वारा इस मामले को लिखित शिकायत दी गई है। फिलहाल दोनों आरोपी लड़के फरार हैं। जल्द ही पुलिस दोनों को आरोपियों को पकड़ लेगी। वहीं 12 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुई इस तरह की हैवानियत को लेकर गावं के लोगों में आक्रोश है। लोग जल्द आरोपियों को दबोच लेने की मांग उठा रहे हैं। मुखिया अमित कुमार ने भी दुष्कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग उठाई है।

Next Story