Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, पांच लोगों की दर्दनाक मौत, सात अन्य गंभीर रूप से घायल

बिहार के अररिया में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है व कई गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। यह सड़क दुर्घटना ट्रक द्वारा ऑटो को टक्कर मार दिए जाने की वजह से हुई।

Truck collides auto five people death seven others seriously injured in Araria road accident bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में अररिया (Araria) जिले के नगर थाना क्षेत्र में सोमवार को ट्रक द्वारा ऑटो को टक्कर (Truck collides with auto) मारे जाने की वजह से दर्दनाक हादसा (tragic accident) हो गया है। इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है। यहां रामपुर कोदरकट्टी गांव के पास तेज रफ्तार एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे ऑटो में सवार 5 यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत (Death) हो गई। वहीं सड़क हादसे में 7 यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल अररिया में भर्ती कराया गया है। जहां से गंभीर रूप से घायल चार लोगों को पूर्णिया भेजा गया। इस भीषण टक्कर में ऑटो के परखच्चे उड़ गए हैं। हादसे में जान गंवाने वालों में तीन लोग रामपुर कोदरकट्टी व दो महेन्द्रपुर पूर्णिया के निवासी बताए गए हैं।

सड़क दुर्घटना (road accident) की सूचना मिलने पर एसडीओ शैलेश चंद्र दिवाकर और डीएसपी पुष्कर कुमार समेत विभिन्न अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। घटनास्थल पर गोपीनाथ मंडल समेत रामपुर कोदरकट्टी पंचायत के पंचायत जनप्रतिनिधि भी पहुंचे है। इसके अलावा हादसे की जानकारी पर बड़ी संख्या में गांव के लोग भी सदर अस्पताल पहुंचे। जानकारी के अनुसार रामपुर कोदरकट्टी पंचायत निवासी ये सभी लोग ऑटो रिजर्व करके पूर्णिया के रानीपतरा थाना इलाके स्थित महेंद्रपुर गांव में अपने करीबी जानकार के घर गए थे।

यहां से वापसी के क्रम में यह भीषण सड़क दुर्घटना घट गई। हादसे में मारे गए लोगों में नुनु लाल ऋषिदेव (50 वर्ष), माहावती देवी (45 वर्ष), सुशीला देवी (55 वर्ष), रामपुर निवासी शामिल हैं। वहीं मृतकों में महेंद्रपुर निवासी गौरव कुमार (5 साल) व मीनाक्षी कुमारी शामिल हैं। ये दोनों मासूम अपने अपने नाना नुनु लाल के साथ रामपुर आ रहे थे। वहीं हादसे में घायल हुए लोगों में रामपुर कोदरकट्टी की सुमन देवी, राजकुमारी, दीपक कुमार ऋषि, फूल कुमारी, कमलदाहा के सुशील ऋषिदेव, रानीगंज रहड़िया और मिथुन ऋषिदेव शामिल हैं।

और पढ़ें
Next Story