Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बालू से लदा हुआ ट्रक पलटने से 3 बच्चों की हुई दर्दनाक मौत, 5 गंभीर रूप से हुए घायल

बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक भीषण दुर्घटना हो गई है। यहां बालू से लदा हुआ एक ट्रक पलट गया। जिसके नीचे दबकर तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं हादसे के दौरान कई गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

traumatic accident in sitamarhi 3 children death and five seriously injured due to overturning of sand truck bihar crime news
X

सीतामढ़ी: भीषण सड़क दुर्घटना।

बिहार (Bihar) के सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले के डुमरा-पुनौरा रोड (Dumra-Punaura Road) पर स्थित मधुबन में शुक्रवार की दोपहर में एक भीषण हादसा (horrific accident) हो गया है। हादसे में तीन बच्चों की मौत (death of three children) हो गई है। जानकारी के अनुसार मधुबन में आज दोपहर को बालू से लदा हुआ एक ट्रक पलट गया (truck overturned)। जिसके नीचे तीन बच्चों की दबकर मौत हो गई। वहीं इस दुर्घटना में पांच अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल (severely injured) बताए जा रहे हैं।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक मधुबन में सड़क किनारे स्थित झोपड़ियों में करीब आठ की संख्या में बच्चे खेल रहे थे। इस दौरान यहां पर बालू से लदा हुआ एक ट्रक अचानक आकर पलट गया। इस भीषण दुर्घटना के दौरान सभी बच्चे बालू से लदे हुए ट्रक के नीचे दब गए। ट्रक के नीचे दबे हुए बच्चों को क्रेन व जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया। इस दौरान तीन बच्चों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं हादसे में पांच अन्य बच्चे की भंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। गंभीर रूप से जख्मी पांचों बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

जानकारी दिए जाने के बाद भी प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर काफी देर से पहुंचे। इस कारण स्थानीय लोग भड़क गए। हादसे की वजह से गुस्साए लोग सड़क को जाम कर विरोध प्रदर्शन करने लगे। प्रदर्शनकारी घटनास्थल पर डीएम समेत अन्य प्रशासिन अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग उठा रहे हैं।

और पढ़ें
Next Story