Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RJD की महिला विधायक के घर से चोरों ने पांच लाख रुपये पर किया हाथ साफ, तीन गिरफ्तार

बिहार में बेखौफ चोरों ने राजद महिला विधायक विभा देवी के घर को निशाना बनाते हुए पांच लाख रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। महिला पुलिस ने मामले में जांच-पड़ताल कर तीन आरोपियों को दबोच लिया है।

Three servants arrested in the theft case from the house of RJD woman MLA Vibha Devi bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में अब चोर इतने बेखौफ (fearless thief) हो गए हैं कि वो विधायकों के घरों को भी निशाना (MLA houses targeted) बनाने से नहीं चूक रहे हैं। वहीं अब नवादा विधानसभा सीट से राजद की विधायक विभा देवी के घर से पांच लाख रुपये नगद चोरी (Theft in house of RJD MLA Vibha Devi) कर लेने का केस सामने आया है। चोरी की वारदात को मुफस्सिल थाना इलाके स्थित पथरा इंग्लिश गांव स्थित घर में अंजाम दिया गया है। यह चोरी की घटना करीब 10 दिनों पुरानी बताई गई है। बताया गया है कि जब घर में रखे हुए इन रुपयों की आवश्यकता विधायक को महसूस हुई तो इस चोरी के मामले का खुलासा हुआ। क्योंकि उक्त स्थान पर रुपये ही नहीं थे। इसके बाद चोरी का संदेह घर के ही कुछ करीबों लोगों पर गया।

चोरी के मामले को लेकर राजद विधायक प्रतिनिधि राकेश कुमार की ओर से मुफस्सिल थाने में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। घटना पारिवार से संबंधित होने की वजह से केस को अधिक तूल नहीं दिया गया। मामले को दबाए रखने का प्रयास किया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विधायक के घर में बीते कई दिनों से दो रिश्तेदार में रह रहे थे। इन दोनों लोगों के अतिरिक्त उस घर में कोई और नहीं था। इस वजह से चोरी कर लिए जाने का शक की सुई इन दोनों रिश्तेदारों पर जाकर ठहर गई।

इसलिए विधायक प्रतिनिधि की ओर से इन दोनों पर मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने भी बिना देर किए मामले में जांच-पड़ताल शुरू की। पुलिस (Police) ने मामले को लेकर सबसे पहले घर के 3 नौकरों को अरेस्ट (servants arrested) किया। जिनके कब्जे से पुलिस ने कुल 33 हजार रुपये बरामद किए। पुलिस पूछताछ में इन तीनों ने एक अन्य नौकर की भी घटना में संलिप्तता स्वीकार की। चौथा आरोपी अभी घर से फरार है। पुलिस चौथे आरोपी को गिरफ्त में लेने के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है। लेकिन अभी तक वह हत्थे नहीं चढ़ सका है। वैसे पुलिस ने मामले में अरेस्ट तीनों लोगों को जेल भेज दिया है।

Next Story