Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Panchayat Election: प्रचार करते वक्त 7 लोगों को बोलरो ने कुचला, 3 की मौके पर मौत, ग्रामीणों ने लगाए गंभीर आरोप

बिहार में पंचायत चुनाव प्रचार-प्रसार के बीच गोपालगंज में बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है। यहां एक बोलरो कार ने सात लोगों को कुचल दिया। जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और चार गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Three killed and four injured in Gopalganj road accident during Bihar Panchayat election campaign
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में जारी पंचायत चुनाव (Panchayat elections) के दौरान गोपालगंज (Gopalganj) में प्रचार प्रसार कर रही लोगों की भीड़ में अचानक एक बेकाबू बोलेरो कार जा घुसी। जिसने सात लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में दो लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया (death in road accident)। वहीं दुर्घटना (road accident) में जख्मी हुए एक शख्स की गोरखपुर (Gorakhpur) में जारी उपचार के दौरान मौत हो गई। इस सड़क हादसे में चार अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। इनमें से एक व्यक्ति की अभी भी स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

यह भीषण सड़क हादसा गोपालगंज जिले के कटेया थाना इलासे स्थित भगवानपुर कूर्म टोला पर हुआ। हादसे के बाद परिवार वाले रात को ही शवों को लेकर गोपालगंज सदर अस्पताल में पहुंचे। जहां करीब 12 घंटों का समय गुजर चुका है। लेकिन अभी तक मृतकों के पोस्टमार्टम नहीं हो पाए हैं। इस वजह से परिवार के लोग काफी दुखी हैं। हादसे में जान गंवाने वालों में निमुइया गांव निवासी 60 साल के पारस गिरी, माफी गुड़िया गांव के रहने वाले 35 साल के युवक लाल बचन राम व पतोहवा गांव निवासी 30 साल के कपिल देव सिंह शामिल है। वहीं हादसे में मामूली रूप से जख्मी हुए लोगों को उपचार के लिए कटेया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस हादसे में घायल हुए एक शख्स का अभी भी यूपी के गोरखपुर में उपचार जारी है।

बताया जा रहा है कि कटेया थाना इलाके स्थित पंचदेवरी प्रखंड के भगवानपुर कुरमी टोला बाजार में बीती देर शाम को विभिन्न लोग पंचायत चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार कर रहे थे। साथ ही ये लोग नाश्ता भी कर रहे थे। इस बीच सड़क के किनारे खड़ी बोलेरो को चालक ने अचानक स्टार्ट कर दिया। जो तेजी भागी और भीड़ को कुचलते हुए आगे एक दीवार से जाकर टकरा गई। इस दौरान चुनाव प्रचार प्रसार में शामिल सात लोग घायल हो गए। इस दौरान गंभीर रूप से जख्मी दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भिजवा दिया है। दूसरी ओर ग्रामीणों ने इस हादसे को साजिश करार दिया है। वहीं परिवार के लोगों का आरोप है कि करीब 12 घंटे बीत गए हैं व हम सदर अस्पताल में ही हैं। पर अभी तक शवों के पोस्टमार्टम नहीं हो पाए हैं। वहीं मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने बोलेरो कार को जब्त कर लिया है।

Next Story