Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये टाइम बम वाले आतंकी नहीं, बल्कि ये हैं शराब पहुंचाने वाले आत्मनिर्भर बिहारी युवा : राजद नेत्री

बिहार में राजद नेत्री गयात्री देवी ने सोशल मीडिया पर शराब बांधे हुये युवाओं की तस्वीर जारी कर शराब बंदी पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है। साथ ही उनहोंने कहा कि ये टाइम बम वाले आतंकी नहीं हैं। बल्कि ये नीतीश कुमार के राज में होम डिलवरी करने वाले आत्मनिर्भर बिहारी युवा हैं। वहीं पटना राजद ने सूबे में सैनिटाइजर के नाम पर शराब की तस्करी किये जाने के आरोप लगाये हैं।

these are not terrorists with time bombs but they are self reliant bihari youth who deliver alcohol rjd
X
राज नेत्री ने सोशल मीडिया पर जारी की तस्वीर।

बिहार में राजद की प्रदेश महिला महासचिव गयात्री देवी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर शराब बांधे हुये कई युवाओं की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी की है। साथ ही उन्होंने इस तस्वीर को जारी कर सूबे की शराब बंदी पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है। तस्वीर को लेकर गायत्री देवी ने ट्वीट किया कि ये नीतीश कुमार, सुशील मोदी के राज में घर-घर शराब की होम डिलीवरी करने वाले आत्मनिर्भर बिहारी युवा हैं। इसके साथ ही राजद नेत्री ने सरकार द्वारा किये जा रहे दावे की बिहार आत्मनिर्भर होने की ओर कदम बढ़ा रहा को खारिज कर दिया है।



सूबे में दिखावे के लिये पकड़ी जाती है शराब

राजद पटना ने भी मंगलवार को ट्वीट कर सूबे में चल रही शराब तस्करी को लेकर बिहार सरकार पर निशाना साधा है। राजद ने कहा कि अब बिहार में कुरियर कम्पनियों द्वारा सैनिटाइजर के नाम पर धडल्ले से शराब की तस्करी की जा रही है। वहीं राजद ने आरोप लगाया कि आती हज़ार खेप हैं और दिखावे के लिए एक या दो पकड़ी जाती हैं। साथ राजद ने आरोप लगाया कि शराब माफिया, सत्तारूढ़ दलों व पुलिस कर्मियों की मिलीभगत से गैलन के गैलन शराब बिहार में पहुंच रही है। वहीं राजद ने कहा कि इस सब के बावजूद सीएम नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर बिहार में मानव श्रृंखला बनवा रहे हैं। याद रहे बिहार में अप्रैल 2016 से ही शराब बंदी लागू है।



कई दिनों से गायब है पटना से एमबीबीएस का छात्र: राजद

पटना राजद ने अन्य ट्वीट के माध्यम से बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय को भी आड़े हाथ लिया है। पटना राजद ने कहा कि सुनिये डीजीपी, पटना से एमबीबीएस का छात्र पिछले 11 अगस्त से गायब है। लेकिन आप यूपी व मुंबई पुलिस पर ही बयानबाजी करते दिखते हैं। वहीं राजद ने कहा कि आपकी पुलिस इतनी भ्रष्ट है कि हिलने डुलने के लिए भी पीड़ित परिवार से रिश्वत मांगती है। बिहार में न्याय पाने के लिए सबको सेलेब्रिटी ही बनना पड़ेगा क्या?




Next Story