Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ram Vilas Paswan: पासवान का अंतिम संस्कार शनिवार को पटना के दीघा में होगा, जानें पूरा कार्यक्रम

Ram Vilas Paswan: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का अंतिम संस्कार शनिवार को पटना के दीघा में किया जाएगा। दिल्ली से पासवान का पार्थिव शव प्रस्थान किया जा चुका है व आज शाम 6.30 बजे बिहार के पटना एयरपोर्ट पहुंच जायेगा।

the last rites of ram vilas paswan will be held in digha Patna on saturday
X
राम विलास पासवान का अंतिम संस्कार शनिवार को पटना के दीघा में होगा।

Ram Vilas Paswan: एलजेपी नेता एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का अंतिम संस्कार शनिवार को पटना के जनार्दन घाट 'दीघा' में किया जाएगा। जानकारी के अनुसार दिल्ली एयरपोर्ट से राम विलास पासवान का पार्थिव शव बिहार के लिये प्रस्थान किया जा चुका है। जानकारी है कि उनका पार्थिव शव आज शाम 6.30 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंच जायेगा। उनके पार्थिव शव को पटना एयरपोर्ट से शाम 6.40 पर प्रस्थान किया जायेगा। जो पटना स्थित बिहार विधानसभा के कैम्पस में 6.50 पीएम पर पहुंच जायेगा। बताया जा रहा है कि शाम 7 बजे से विधानसभा के कैम्पस पटना में श्रद्धांजलि समारोह आयोजित किया जायेगा। विधानसभा कैम्पस पटना में श्रद्धांजलि समारोह करीब 30 मिनट तक यानि कि शाम 7.30 बजे तक चलेगा। शाम 7.35 बजे राम विलास पासवान के पार्थिव शव को विधानसभा कैम्पस पटना से प्रस्थान किया जायेगा। शाम 7.45 बजे उनका पार्थिव शव पटना में स्थित एलजेपी के कार्यालय पर पहुंचाया जायेगा। पटना में एलजेपी के कार्यालय पर रात 10 बजे श्रद्धांजलि समारोह कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। एलजेपी के कार्यालय पर श्रद्धांजलि समारोह कार्यक्रम करीब 30 मिनट यानि कि 10.30 तक चलेगा। उसके बाद 10.40 पर उनका पार्थिव शव पटना स्थित कृष्णा पुरी उनके निवास पर पहुंचेगा।

दिन में 11.30 बजे कृष्णा पुरी से राम विलास पासवान की पार्थिव शवयात्रा निकलेगी

इसके बाद शनिवार को दिन में 11.30 बजे कृष्णा पुरी पटना से राम विलास पासवान की पार्थिव शवयात्रा को अंतिम संस्कार के लिये प्रस्थान किया जायेगा। जानकारी के अनुसार दोपहर 12.30 राम विलास पासवान की शवयात्रा जनार्दन घाट (दीगा) पटना पहुंच जायेगी। वहां राम विलास पासवान के पार्थिव शव का राजकीय सम्मान के साथ दाह संस्कार किया जायेगा।

Next Story