Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विश्व के सबसे बड़े युवा देश के सबसे बड़ी युवा आबादी को ही हाशिये पर धकेल दिया गया: गुंजन पटेल

बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने केंद्र और बिहार सरकार पर विश्व के सबसे बड़े युवा देश के सबसे बड़ी युवा आबादी को ही हाशिये पर धकेल देने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने युवाओं को रोजगार दिये जाने की मांग उठायी है।

the largest youth popthe largest youth population of the worlds largest youth country was pushed to the marginsulation of the world
X
गुंजन पटेल

बिहार युवा कांग्रेस अपने 'रोजगार दो' अभियान के तहत युवाओं को नौकरी दिये जाने की मांग को लेकर केंद्र और बिहार सरकार को लगातार घेर रही है। इसी को लेकर सोमवार को बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने कहा कि हर बहाली की वही कहानी है। फॉर्म निकालो, परीक्षा लो और परिणाम को लटका दो। उन्होंने आगे आरोप लगाते हुये कहा कि विश्व के सबसे बड़े युवा देश के सबसे बड़ी युवा आबादी को ही हाशिये पर धकेल दिया है। वहीं उन्होंने युवा कांग्रेस के अभियान 'रोजगार दो' को मजबूती देते हुये नारा दिया कि 'उठो युवा और ललकार दो, कहो सरकार से रोजगार दो'। इससे पहले गुंजन पटेल ने अन्य ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी 'यूट्यूब' तो झांकी है, 'पूरा बिहार'अभी बाकी है! याद रहे बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मन की बात कार्यक्रम के दौरान दिये गये भाषण को 'यूट्यूब' पर विभिन्न लोगों के द्वारा ना पसंद किया गया है।



चुन्नू सिंह ने सीएम नीतीश कुमार से मांगा रोजगार

बिहार युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रदेश अध्यक्ष चुन्नू सिंह उर्फ शशि कुमार ने भी सोमवार को ट्वीट के माध्यम से बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर 'रोजगार दो' अभियान के तहत निशाना साधा है। युवा कांग्रेस नेता चुन्नू सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार अनियोजित कार्यपालक सहायक 2013/15 नियोजन कराने की कृपा करे। वहीं उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को निशान पर लेते हुये कहा कि आखिर इन अभ्यर्थियों का भविष्य अंधकार में क्यों डाल रहे हैं।




Next Story