Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रीनगर में आतंकवादियों ने बिहार निवासी युवक को मार डाला, पूरे इलाके में जांच-पड़ताल जारी

श्रीनगर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां बिहार के भागलपुर निवासी वीरेंद्र पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या वारदात को आतंवादियों ने अंजाम दिया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

Terrorists shot dead Bhagalpur youth in Srinagar bihar latest news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

श्रीनगर (Srinagar) में आतंकवादियों (terrorists) ने सनसनीखेज हत्याकांड (massacre) को अंजाम दिया है। मृतक की शिनाख्त बिहार (Bihar) के भागलपुर (Bhagalpur) निवासी वीरेंद्र पासवान के तौर पर हुई है। आतंकवादियों ने श्रीनगर के लाल बाजार में मंगलवार की शाम को गोली मारकर उनकी हत्या (Murder) की। जानकारी के अनुसार वीरेंद्र पासवान यहां लाल बाजार में ठेला लगाकर रोजी रोटी कमाते थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचायतनामा की कार्रवाई करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। आतंवादियों ने बीते दिनों में श्रीनगर में आम नागरिकों पर ये दूसरा हमला किया है।

बिहार के भागलपुर जिले से कश्मीर में परिवार के भरण पोषण के लिए वीरेंद्र पासवान कमाने गए थे। जिनकी आतंकवादियों ने गोली मारकर जान ले ली। वीरेंद्र पासवान श्रीनगर के लाल बाजार में ठेला लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। जानकारी के अनुसार आतंकवादियों ने मंगलवार की शाम में वीरेंद्र पासवान के ऊपर श्रीनगर के मदीना चौक लाल बाजार पर गोलीबारी की। गोली लगने से वीरेंद्र की घटनास्थल पर ही मौत गई। इससे पहले भी श्रीनगर में एक कारोबारी माखन लाल बिंदरू को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था।

जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर ट्वीट कर सूचना जारी की गई है कि श्रीनगर के मदीना चौक लाल बाजार के निकट आतंकियों ने गोली मारकर एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया है। मृतक शख्स की शिनाख्त बिहार के भागलपुर जिला के रहने वाले वीरेंद्र पासवान के तौर पर हुई है। वीरेंद्र पासवान वर्तमान में आलमगरी बाजार जदीबल में रहकर ठेला लगाने का कार्य करते थे। हत्याकांड के बाद से पुलिस पूरे इलाके में जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

और पढ़ें
Next Story