Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी यादव बोले धर्म-जाति से ऊपर उठकर युवाओं को अब चहिये अच्छी शिक्षा और रोजगार

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा युवा धर्म-जाति से ऊपर उठकर बात कर रहे हैं। उन्हें अब अच्छी शिक्षा-चिकित्सा व नौकरी-रोजगार चाहिये। वहीं तेजस्वी यादव ने कल बेरोजगारी के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम को सफल करार दिया।

tejashwi yadav said that youth should now get good education and employment
X
राजद नेता तेजस्वी यादव

बिहार में विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटे तेजस्वी यादव लगातार एनडीए सरकार को शिक्षा-चिकित्सा और नौकरी-रोजगार के मुद्दे पर लगातार घेर रहे हैं। इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बताया कि अब युवा वर्ग धर्म और जाति से ऊपर उठकर सोच रहा है। तेजस्वी यादव ने दावा किया कि बिहार के युवाओं ने अपना मुद्दा भी चुन लिया है। उन्होंने कहा कि युवाओं को अब लादे हुये मुद्दे नहीं चाहिये। राजद नेता ने कहा कि बिहार के युवा अब धर्म-जाति से ऊपर उठकर अच्छी शिक्षा-चिकित्सा व नौकरी-रोजगार की बात कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि अब युवाओं को अच्छी शिक्षा, चिकित्सा, नौकरी और राजगार चाहिये। वहीं तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी के खिलाफ बीते दिन आयोजित हुये लाइट बंद किये जाने के अभियान को सफल बताया है। साथ ही तेजस्वी यादव ने कल के कार्यक्रम को ऐतिहासिक भी करार दिया है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने स्वतःस्फूर्त कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों से मिले जनसहयोग पर उनको धन्यवाद दिया है।



बेरोजगारों को रोजगार दिये जाने का वादा पूरा करें, नहीं तो छोड़ें गद्दी : तेज प्रताप यादव

बेरोजगारी के खिलाफ लाइट बंद कर लालटेन जलाये जाने की मुहिम के दौरान तेज प्रताप यादव ने एनडीए सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। तेज प्रताप यादव ने इसे 15 साल में 58 घोटालों के सरदार का असरदार विरोध बताया हैै। तेज प्रताप यादव ने कहा कि बेरोजगारों ने लालटेन जलाकर बिहार के तानाशाही शासकों को जगाने की कोशिश की है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि अब बेरोजगारों को रोजगार दिये जाने के वादे को पूरा करें। नहीं तो गद्दी को छोड़ें।




Next Story