Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी यादव बोले - कृषि मंत्री प्रेम कुमार बेरोजगार युवाओं के सवाल छोड़कर भाग खड़े हुये

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार का युवा अब रोजगार के लिये जाग गया है। इसलिये बिहार सरकार में कृषि मंत्री प्रेम कुमार बेरोजगार युवाओं के सवालों का जवाब देने के बजाय भाग खड़े हुये। इससे पहले राजद नेता तेजस्वी यादव ट्वीट के जरिये पीएम नरेंद्र को जन्मदिन की शुभकामनायें दी।

tejashwi yadav said that agriculture minister prem kumar left the question of unemployed youth and ran away
X
राजद नेता तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी को लेकर उठाये सवाल।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 70वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें दी। साथ ही उनकी दीर्घायु व स्वास्थ्य को लेकर भगवान से कामना की। राजद नेता तेजस्वी यादव विधानसभा चुनावों की हलचल के बीच लगातार सत्ताधारी पाटियों को बेरोजगारी के मुद्दे पर लगातार घेर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने गुरुवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर सत्ताधरी पार्टियों भाजपा व जदयू पर बेरोजगारी को लेकर हमले बोले। राजद नेता ने आज ट्विटर पर बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार और भाजपा विधायक मनोज शर्मा की सभा का एक वीडियो शेयर किया। जिसमें कुछ युवाओं को सूबे में व्याप्त बेरोजगारी को लेकर सवाल करते हुये बताया गया है। जिनका कृषि मंत्री प्रेम कुमार व सभा में मौजूद भाजपा विधायक ने कोई जवाब नहीं दिया।

इसके अलावा वे वहां से संक्षिप्त में अपनी बात रखते हुये निकल लिये। जिसको लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अब बिहार का युवा अपने हक और अधिकारों के लिये जाग गया है। साथ ही बिहार के युवा अपने लिये नौकरी और रोजगार मांगने लगा है। एनडीए सरकार से बेरोजगारी को लेकर सवाल करने लगा है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 वर्षों की एनडीए सरकार युवाओं के सवालों का जवाब दे। तेजस्वी यादव ने कि बिहार के करोड़ों युवा नौकरी से वंचित क्यों हैं?



तेजस्वी यादव बोले - एनडीए सरकार ने बिहार के सात करोड़ युवाओं का वर्तमान और भविष्य कर दिया बर्बाद

तेजस्वी यादव ने अन्य ट्वीट के माध्यम से 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस' का समर्थन करते हुये एनडीए सरकार पर बिहार के सात करोड़ युवाओं का वर्तमान व भविष्य खराब कर देने का आरोप लगाया है। राजद नेता ने कहा कि बिहार के 7 करोड़ युवाओं का वर्तमान व भविष्य बर्बाद करने वाली 15 वर्षों की नीतीश सरकार बेरोजगारी, ग़रीबी व पलायन पर विचार विमर्श क्यों नहीं करना चाहती? तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार व एनडीए अब जात-पात व धर्म के नाम पर युवाओं को गुमराह नहीं कर सकती। बिहार का युवा वर्ग अब अपने अधिकारों के लिये जाग चुका है।




Next Story
Top