Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी यादव बोले- नीतीश कुमार मेरे साथ भेष बदलकर चलें तो नजर आयेगा 'सुशासनी चढ़ावे का खेल'

Bihar Assembly Elections 2020: राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के हर थाना एवं ब्लॉक में 'सुशासनी चढ़ावे का खेल' चल रहा है। तेजस्वी यादव ने कहा अगर सीएम नीतीश कुमार उनके साथ भेष बदलकर चलेंगे तो दूध का दूध व पानी का पानी हो जायेगा।

tejashwi yadav said that the game of sushasni offerings is going on in every police station and block of bihar
X
राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर किया वार।

बिहार में विधानसभा चुनावों की सुगबुगाहट के बीच सियासी दलों में आरोप - प्रत्यारोप का दौर जारी है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को चेतावनी दी है। नीतीश कुमार उन्हें बिहार में एक ऐसा थाना या ब्लॉक दिखा दें। जहां पर बिना सुशासनी चढ़ावा बगैर चढ़ाये आम जनता का कोई भी काम किया जाता हो। वहीं उन्होंने नीतीश कुमार से कहा है कि उन्हें इस बात पर यकीन या विश्वास ना हो तो वे इसकी सच्चाई नीतीश कुमार के सामने उजागर करवा देंगे। तेजस्वी यादव ने कहा कि यादि नीतीश कुमार उनके साथ भेष बदलकर चलेंगे तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा। वहीं तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से पूछा है कि सीएम नीतीश कुमार इस काम को करने के लिये क्या तैयार हैं?



तेजस्वी यादव ने अन्य ट्वीट के जरिये सीएम नीतीश कुमार के साथ-साथ डिप्टी सीएम सुशील मोदी को भी निशाने पर लिया है। तेजस्वी यादव ने कहा नीतीश कुमार दावा कर रहे है कि वे प्रतिदिन 10 लाख लोगों को काम दे रहे हैं। वहीं सुशील मोदी दावा कर रहे हैं कि प्रति व्यक्ति को हज़ारों रुपए दिए जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि ज़मीनी हक़ीक़त कुछ और ही है। राजद नेता ने सोशल मीडिया पर जारी एक ट्वीट को रीट्वीट कर इन दावों की पोल खोली है। जिसमें मजदूरों द्वारा खुद सच्चाई बयान करने के दावे किये जा रहे हैं। बताया जाता है कि कई मजदूर लॉकडाउन के दौरान बिहार लौटे थे। लेकिन अब एक महीने पहले वे फिर से मुंबई वापस लौट गये हैं। क्योंकि यहां पर उनका कोई काम नहीं चल सका। इसके अलावा बाढ़ से उनके घरों और खेती को भी नुकसान पहुंचने का दावा किया जा रहा है। वहीं राजनेताओं से बाकी चीजों के साथ-साथ इस मुद्दे पर भी बात करने की अपील की गई है।




Next Story