Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी यादव बोले - नीतीश कुमार नौकरियों में धांधली करने के बाद भी युवाओं को ठगने का कर रहे प्रयास

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की आहट के बीच राजद, कांग्रेस समेत तमाम विरोधी दल लगातार एनडीए सरकार को बेरोजगारी के मुद्दे पर घेर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि नौकरियों में धांधली व उद्योग धंधे बंद करवाने के बाद भी नीतीश कुमार युवाओं को ठगने का प्रयास कर रहे है।

tejashwi yadav said that nitish kumar was trying to cheat the youth even after rigging jobs
X
राजद नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर एक बार फिर सूबे की एनडीए सरकार पर तीखा हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार बेरोज़गारी के मुद्दे को लेकर बात करने से डरते क्यों है? उन्होंने कहा कि क्या बिहार को बेरोज़गारी का मुख्य केंद्र बनाने के बाद भी सीएम नीतीश कुमार को शर्म नहीं आती है? क्या नीतीश कुमार नौकरियों में धांधली व बिहार के उद्योग-धंधों को ठप्प करवाने के बाद भी युवाओं को भ्रमित कर एवं उन्हें और अधिक ठगना चाहते हैं?



राजद विधायक ने नौकरियों में भेदभाव के लगाये आरोप

औरंगाबाद जिले की बरौली विधानसभा सीट से राजद विधायक मोहम्मद नेमतुल्लाह ने भी बिहार में व्याप्त बेरोजगारी को लेकर ट्वीट के माध्यम से बिहार सरकार को घेरा है। विधायक ने कहा कि बिहार को बेरोजगारी व अपराध का मुख्य केंद्र बनाने वाले नीतीश कुमार और सुशील मोदी जवाब दो? बिहार के युवाओं के साथ हर नौकरी में भेदभाव क्यों किया जा रहा है? सूबे में बेरोजगारी व्याप्त क्यों है? वहीं उन्होंने हा कि सूबे की नौकरियों में धांधली क्यों हो रही हैं? वहीं विधायक ने सारी नौकरियां केवल नालंदा जिला के लिये ही होने का आरोप लगाया है। इसके अलावा विधायक ने प्रधानमंत्री से बिहार में रोजगार उपलब्ध करवाने की अपील की है।



कांग्रेस नेता तौकीर बोले- युवाओं को अपने हक के लिये जागना होगा

प्राणपुर कटिहार से कांग्रेस के पूर्व विधायक पद उम्मीदवार तौकीर आलम ने गुरुवार को ट्वीट कर बेरोजगारी का मुद्दा उठाया है। उन्होंने कहा कि बिहार में युवाओं को अपने अधिकारों के जागना होगा। ललकार लगानी होगी। वहीं उन्होंने कहा कि युवाओं को सरकार से रोजगार को लेकर सवाल पूछने होंगे। उन्होंने युवाओं से कहा कि जबतक आपको रोजगार ना मिले ललकार लगाते रहो। कहो सरकार से कि हमें रोजगार दें।




Next Story