Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजस्वी यादव बोले- नीतीश कुमार ने बिहार के युवाओं की बर्बाद कर दी दो पीढ़ियां, सवाल करेंगे तो हो जायेंगे गुस्से से लाल

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार के युवाओं की दो पीढ़ियां बर्बाद कर दी हैं। अगर नीतीश कुमार समेत भाजपाइयों से पलायन व बेरोजगारी पर सवाल पूछेंगे तो ये गुस्से से लाल हो जायेंगे।

tejashwi yadav said that nitish kumar has ruined two generations of youth of bihar and will be angry if he questions
X
सीएम नीतीश कुमार पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने साधा निशाना।

बिहार में राजद समेत तमाम विरोधी सत्ताधारी पार्टियों भाजपा और जदयू को सूबे में छायी रोजगार की कमी को लेकर लगातार घेर रहे हैं। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर बेरोजगारी को लेकर चिंता जाहिर की है। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि सीएम नीतीश कुमार ने बिहार को रिकॉड तोड़ बेरोजगारी और पलायन की समस्या सौंपी है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर सीएम नीतीश कुमार से रिकॉर्ड तोड़ बेरोजगारी और पलायन की समस्या पर सूबे की जनता सवाल पूछेगी तो इनका चेहरा गुस्से से लाल हो जायेगा। इसके अलावा तेजस्वी यादव ने जदयू अध्यक्ष एवं सीएम नीतीश कुमार पर बिहार के युवाओं की दो पीढ़ियों को बर्बाद कर देने का आरोप लगाया है। साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि इतना सब कुछ बर्बाद कर देने के बाद सीएम नीतीश कुमार पर अब बिहार की जनता के सामने जवाब देने के लिये कुछ बाकी नहीं बचा है। साथ ही तेजस्वी यादव ने बिहार में व्याप्त बेरोजगारी की समस्या के लिये नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है।



तेज प्रताप यादव ने भी बेरोजगारी के लिये भाजपा और नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं राजद नेता तेजप्रताप यादव ने भी बिहार में व्याप्त बेरोजगारी की दिक्कत को लेकर सूबे की एनडीए सरकार को निशाने पर लिया है। तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि बिहार में छायी रोजगार की कमी को लेकर भारतीय जनता पार्टी और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार जिम्मेदार हैं।




Next Story