Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजस्वी यादव बोले - बिहार के युवाओं को 15 साल से मिलकर ठग रहे नीतीश कुमार और भाजपाई

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 वर्षों में नीतीश कुमार व भाजपा द्वारा बिहार के युवाओं के लिये कुछ नहीं किया गया है। सिर्फ भाजपा व जदयू ने मिलकर बिहार के युवाओं को ठगा है। इसके अलावा तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद को भी निशाने पर लिया है।

tejashwi yadav said that nitish kumar and bjp were cheating the youth of bihar for 15 years together
X
राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद पर साधा निशाना।

बिहार में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर विरोधी लगातार सत्ताधारी दलों भाजपा व जदयू को घेर रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को ट्वीट के माध्यम से केंद्र और बिहार सरकार पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार और भाजपा ने मिलकर 15 सालों में बिहार के युवाओं के लिये कुछ भी नहीं किया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार व भाजपा 15 वर्षों से मिलकर बिहार के युवाओं को भरमा रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि इन दोनों ने मिलकर 15 सालों में सिर्फ बिहार के युवाओं को ठगने के अलावा कुछ नहीं किया है।

इसके अलावा राजद नेता तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद को निशाने पर लिया है। याद रहे आठ नवंबर 2014 में रवि शंकर प्रसाद द्वारा भागलपुर व दरभंगा में सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क की शीघ्र ही स्थापना किये जाने की जानकारी दी गई थी। इसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि रवि शंकर प्रसाद साहब इस बात को कहे करीब 6 वर्ष बीत गये हैं। आप हमें बतायें कि शीघ्र की परिभाषा क्या होती है?



पूर्व में किये गये वायदों पर मुजफ्फरपुर राजद ने उठाये सवाल

मुजफ्फरपुर के राजद इंचार्ज किंग कुमार ने भी बुधवार को ट्वीट के जरिये केंद्र और बिहार सरकार द्वारा पूर्व में किये गये वायदों पर सवाल उठाया है। किंग कुमार ने कहा कि ठीक इसी प्रकार छह वर्षों में एनडीए सरकार एम्स, एयरपोर्ट, बंद चीनी मिल चालू नहीं करवा पायी है। इसके अलावा अब तक पटना विवि को भी केंद्रीय विवि का दर्जा नहीं मिला है। किंग कुमार ने कहा कि ये चुनावी जुम्लेबाज लोग हैं।



गुंजन पटेल बोले - 'चुनावी पैकेज' बांटने वालों को 'पैक' कर देती है बिहार की जनता

बिहार युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने भी बुधवार को ट्वीट कर चुनाव के दौरान भाजपा और जदयू द्वारा की जा रही घोषणाओं पर सवाल उठाया है। गुंजन पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी 'चुनावी पैकेज' बांटने वालों को बिहार की जनता 'पैक' कर देती है। वहीं उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी क्या आप पिछला चुनाव भूल गए हैं?




Next Story
Top