Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजस्वी बोले - उद्योग के मामले में बिहार 'सबसे फिसड्डी', पप्पू ने एनडीए सरकार पर देश को रसातल में पहुंचाने का लगाया आरोप

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार उद्योग व निवेश के मामले देश में सबसे फिसड्डी है। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार व एनडीए सरकार इन विषयों पर बात क्यों नहीं करती है? दूसरी ओर जाप प्रमुख पप्पू यादव ने एनडीए सरकार पर देश को रसातल में पहुंचा देने का आरोप लगाया है।

tejashwi yadav said that bihar is the worst in terms of industry and investment
X
राजद नेता तेजस्वी यादव

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को सोशल मीडिया पर चल रही स्थानीय खबर को लेकर नीतीश कुमार व एनडीए सरकार को घेरा है। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि बिहार उद्योग संवर्धन एवं आंतरिक व्यापार में बिहार देश में 26 वें स्थान पर काबिज है। वहीं राजद नेता ने कहा कि बिहार निवेश व उद्योग लगाने में देश में सबसे फिसड्डी राज्य है। तेजस्वी यादव इसको लेकर बिहार के 15 वर्षीय सुशासन पर भी सवाल उठाये हैं। राजद नेता ने कहा कि उदारीकरण के बाद 15 वर्षों से सत्ता सम्भाल रहे सीएम नीतीश कुमार व एनडीए सरकार बिहार की इन दुखद परिस्थितियों पर बात क्यों नहीं करते हैं?



15 वर्षों में नीतीश कुमार के पास बताने के लिये कुछ भी नहीं: सीतामढ़ी राजद

राजद सीतामढ़ी के अधिकारिक ट्विटर अकांउट से भी ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोला गया है। राजद ने कहा कि बिहार के कामचोर सीएम नीतीश कुमार द्वारा 15 साल सिर्फ इस बात में खर्च कर दिये गये हैं कि बिहार में क्या कार्य करवाना है। राजद ने कहा कि ये 15 साल बाद भी अपना एक काम नहीं गिनवा पा रहे हैं। राजद ने कहा कि इनके द्वारा सिर्फ ये कहा जा है। ये यह करवाएंगे, वह करवाएंगे, यह होगा, वह बनेगा, ऐसा होगा, वैसा होगा।



मनमोहन सिंह के बाद देश को मिला सबसे जाहिल नेतृत्व: पप्पू यादव

दूसरी ओर जन अधिकार पार्टी 'जाप' के प्रमुख पप्पू यादव द्वारा शनिवार को ट्वीट कर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को जन्मदिन की शुभकामनायें दी गईं हैं। पप्पू यादव ने कहा कि डॉ मनमोहन सिंह जी देश के सबसे बेहतरीन प्रधानमंत्री में से एक हैं। पप्पू यादव ने कहा कि उनके दस साल भारत के स्वर्णिम काल थे। उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! वह स्वस्थ, प्रसन्न रहें व दीर्घायु हों! दुर्भाग्य है उनके बाद देश को सबसे जाहिल नेतृत्व मिला है। जिनके घटियापन ने देश को रसातल में पहुंचा दिया है।




Next Story