Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजस्वी ने बिहार में कोरोना की जांच सबसे कम और संक्रमितों की वृद्धि दर सबसे ज्यादा होने पर चिंता जताई

राजद नेता तेजस्वी यादव बिहार में कोरोना वायरस से बिगड़े हालातों को लेकर लगातार नीतीश सरकार को घेर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में सबसे कम जांच और संक्रमितों की वद्धि की दर सबसे अधिक है। राजद नेता ने सीएम नीतीश पर कोरोना संक्रमितों के वास्तविक आंकड़े भी छिपाने का आरोप लगाया है।

tejashwi yadav expressed concern over the lowest corona investigation in bihar and the highest growth rate of infected people
X
राजद नेता तेजस्वी यादव

राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को ट्वीट के माध्यम से आरोप लगाया कि बिहार में अन्य राज्यों के मुकाबले कम जांच हो रही हैं। तेजस्वी ने कहा कि आबादी और क्षेत्रफल के लिहाज से बिहार के समकक्ष राज्य प्रतिदिन 30 से 40 हजार तक जांच कर रहे हैं। वहीं बिहार मुश्किल से पिछले तीन दिनों में प्रतिदिन 10 हजार लोगों की जांच करने के आंकड़े तक पहुंच पाया है। तेजस्वी ने कहा कि इस तरह से बिहार में प्रतिदिन 4159 लोगों की औसत जांच की गई है।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर बिहार के करीब 12.6 करोड़ लोगों के जीवन से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है। साथ ही तेजस्वी ने आरोप लगाया कि सीएम नीतीश अपनी छवि को बचाए रखने के लिए आंकड़ों को छिपा रहे हैं। आगे तेजस्वी ने सीएम नीतीश से सवाल पूछा कि क्या आपकी छवि हमारे लोगों के जीवन से ज्यादा महत्वपूर्ण है?

राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार में कोरोना संक्रमण को लेकर कम हो रही जांच पर चिंता भी जताई । तेजस्वी यादव ने आशंका जताते हए कहा कि यदि बिहार में परीक्षण इसी तरह चलता रहा तो लाखों लोग मर जाएंगे।

नीतीश जी 12.6 करोड़ बिहारियों के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। खराब प्रेसर से बचने के लिए, वह डेटा को दबा रहा है। क्या आपकी छवि हमारे लोगों के जीवन से ज्यादा महत्वपूर्ण है, मि। से। मी? स्थिति की भयावहता ऐसी है कि अगर परीक्षण इसी तरह चलता रहा तो लाखों लोग मर जाएंगे।

Next Story